होम / SRHvsKKR: अब्दुल समद पर फूटा SRH फैंस का गुस्सा, बताया सदी का बेस्ट फिनिशर

SRHvsKKR: अब्दुल समद पर फूटा SRH फैंस का गुस्सा, बताया सदी का बेस्ट फिनिशर

• LAST UPDATED : May 5, 2023

India News(इंडिया न्यूज), SRHvsKKR abdul samad: बीते IPL मुकाबले में SRH बल्लेबाजों ने टेस्ट क्रिकेट को भी पछाड़ दिया। 171 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद(SRH) की टीम को अंतिम 5 ओवर में 38 रन बनाने थे। 4 ओवर में 29 रन बने। अब अंतिम 6 गेंदों में 9 रन चाहिए थे, अब्दुल समद बैटिंग कर रहे थे लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला सके। बीते मुकाबले में हार के बाद सोशल मीडिया पर SRH फैंस ने अब्दुल समद पर जमकर गुस्सा उतारा है। यूजर्स ने लिखा है कि उन्हें केकेआर के रिंकु सिंह से सीखने के जरूरत है।  एक अन्य ने लिखा, ‘इस सदी का बेस्ट फिनिशर ऑफ द मैच का अवार्ड अब्दुल समद को जाता है।’

एक अन्य यूजर्स ने लिखा, ‘जांच कर रहा था कि क्या समद ने कभी अपने पूरे आईपीएल करियर में SRH के लिए एक सफल लक्ष्य का पीछा करने में योगदान दिया। जवाब था- कोई नहीं। वह पर्दापण के बाद से एक भी बार टीम को चेस कर मैच नहीं जीता सकें हैं।

Image

फोटो: सोशल मीडिया

दरअसल, हैदराबाद ने अब्दुल समाद को 4 करोड़ रुपये में रिटेन किया है। उन्होंने 25 IPL पारी में 17.74 की मदद से 337 रन बनाएं हैं। उनका IPL में अबतक का सर्वोच्च स्कोर 33 है। उन्होंने 2020  में हैदराबाद के लिए डेब्यू किया था।

मैच समरी

कोलकाता और हैदराबाद के बीच बीते गुरुवार को अहम मुकाबला खेला गया। पहले बल्लेबाजी कर कोलकाता(KKR) ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान के बाद 171 रन बनाए। मध्यक्रम में कप्तान नीतिश राणा और रिंकु सिंह ने अहम पारी खेली। राणा ने 31 गेंदों में 42 रन बनाए, वहीं रिंकु ने 35 गेंदों में 46 रनों की पारी खेली। 171 रनों का पीछा करने उतरी हैदराबाद शुरुआत खराब रही। मध्यक्रम में कप्तान मकरम ने भी धीमी बल्लेबाजी की। हालांकि क्लासेंन की तेज बल्लेबाजी की मदद से हैदराबाद जीत के करीब पहुंच गया। लेकिन समद की धीमी बल्लेबाजी की वजह से टीम जीत से 5 रन पीछे रह गई।

Also Read: Kohli vs Gambhir: खिलाड़ी तो बड़ा बन गए लेकिन बर्ताव….. विवाद के बाद क्या रही फैंस की प्रतिक्रिया

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox