Sunday, July 7, 2024
Homeस्पोर्ट्सSRHvsRR: 203 रनों के लक्ष्य के सामने ढ़ेर हुए सनराइजर्स, टॉप 3...

हैदराबाद ने टॉस जीतकर राजस्थान को बल्लेबाजी के लिए यह सोचकर आमंत्रित किया कि उनकी टीम उनके द्वारा दिए गए लक्ष्य को चेस कर मुकाबले में जीत दर्ज करेगी, लेकिन उनका यह उन्हें ही दांव उल्टा पड़ गया

SRHvsRR 2023: आईपीएल के सीजन 2023(IPL 2023) का चौथा मुकाबला रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच हैदराबाद में खेला गया। हैदराबाद ने टॉस जीतकर राजस्थान को बल्लेबाजी के लिए यह सोचकर आमंत्रित किया कि उनकी टीम उनके द्वारा दिए गए लक्ष्य को चेस कर मुकाबले में जीत दर्ज करेगी, लेकिन उनका यह उन्हें ही दांव उल्टा पड़ गया और उनकी टीम 203 रनों के मुकाबले 131 रन पर ही धाराशायी हो गई।

राहुल त्रिपाठी और अभिषेक शर्मा का नहीं खुला खाता

टीम के टॉप 2 बल्लेबाज ओपनर अभिषेक शर्मा और दूसरे नं पर बल्लेबाजी करेन आए भरोसेमंद राहुल त्रिपाठी बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। शुरुआती झटके के बाद सनराइजर्स की टीम उबर नहीं सकी और एक के एक बल्लेबाज अपना विकेट गवाते चले गए। हालांकि अंत में अब्दुल समाद बल्ले से कुछ करने की सोची लेकिन रनों का पहाड़ इतना बड़ा था कि उनका बल्ला भी इसे तोड़ नहीं सका और निर्धारित 20 ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 131 रनों के स्कोर पर दम तोड़ दी।

राजस्थान की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, टॉप-3 ने लगाए अर्धशतक 

वहीं इसके उलट राजस्थान रॉयल्स ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर टुर्नामेंट में जीत के साथ आगाज किया है। राजस्थान के टॉप आर्डर के तीन बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय पारी खेली। ओपनर यशस्वी जयसवाल ने 37 गेंदों में 9 चौकों की मदद से 54 रन बनाए, उनके साथी बल्लेबाज जोश बटलर ने भी तूफानी पारी खेलते हुए 22 गेंदों में 54 रन ठोक डाले। इस दौरान उन्होंने 3 छक्के और 7 चौके लगाए। वहीं दूसरे स्थान पर बल्लेबाजी करने आए कप्तान संजू सैमसन ने अर्धशतक जड़ा औऱ 4 छक्कों की मदद से 55 रनों की शानदार पारी खेली। टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 203 रन बनाए, जिसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद 131 रन ही बना सकी।

 

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular