Saturday, July 6, 2024
Homeस्पोर्ट्सSuryakumar Yadav Viral Video: सूर्यकुमार यादव के छक्के ने सबको किया हैरान,...

Suryakumar Yadav Viral Video: भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया। न्यूजीलैंड 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है। बता दें कि पहले वनडे मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 7 विकेट से हरा दिया था। जिस समय बारिश के चलते मैच को रोका गया तब भारत का स्कोर 12.5 ओवर में 1 विकेट पर 89 रन था। इस दौरान सूर्यकुमार यादव और शुभमन गिल क्रीज पर थे। शुभमन गिल 42 गेंदों पर 45 रन और सूर्यकुमार यादव 25 गेंदों पर 34 रन बनाकर खेल रहे थे। इसी दौरान सूर्यकुमार ने 2 चौके और 3 छक्के मारे।

सूर्यकुमार के शॉट का वीडियो वायरल

आपको बता दें कि इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। टीम इंडिया के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने माइकल ब्रेसवेल की गेंद पर एक ऐसा छक्का मारा जिसे देखकर गेंदबाज के साथ-साथ फैन्स भी हैरान रह गए। बता दें कि टीम इंडिया की पारी का 12वां ओवर था। माइकल ब्रेसवेल की गेंद ऑफ साइड की लाइन पर फुल लेंथ गेंद पर अपना पॉजिशन बदलकर सूर्यकुमार ने गजब का शॉट मारा। इस बेहतरीन शॉट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस दिन होगा इस सीरीज का अंतिम मैच-

जानकारी दे दें कि इस सीरीज का अंतिम मैच 30 नवंबर को खेला जाएगा। दोनों टीम के बीच ये मुकाबला क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समयनुसार 7 बजे शुरू होगा। बुधवार के दिन भारतीय टीम जीत हासिल करके सीरीज बराबर करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। इसके साथ ही न्यूजीलैंड सीरीज अपने नाम करने की पूरी कोशिश करती दिखाई देगी।

ये भी पढ़ें: पार्टी करने की बना रहे योजना, तो ये आउटफिट करें ट्राई

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular