Friday, July 5, 2024
Homeस्पोर्ट्सT20 World Cup 2022 Semifinal: सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया, अब इंग्लैंड...
T20 World Cup 2022 Semifinal: 

T20 World Cup 2022 Semifinal: भारत क्रिकेट टीम ने T20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है। आपको बता दें कि आज भारत और जिम्बाब्वे के बीच मुकाबला था जिसमें भारतीय टीम ने जिम्बाब्वे को 71 रनों से हरा कर सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है। अब 10 नवंबर को टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे सेमीफाइनल मैच के लिए मैदान में उतरेगी। जबकि पहले सेमीफाइनल मैच में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड आमने सामने होंगे जोकि 9 नवंबर को खेला जाएगा।

टॉप पर पहुंची टीम इंडिया

आज के मुकाबले के बाद पॉइंट टेबल की स्थिति में भी बदलाव आया है। जिम्बाब्वे से जीतने के बाद टीम इंडिया सुपर 12 के ग्रुप 2 की पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। जबकि ग्रुप 1 की पॉइंट्स टेबल में इंग्लैंड की टीम दूसरे स्थान पर है और दूसरे सेमीफाइनल में भारत और इंग्लैंड के बीच मुकाबला होने वाला है। यह मैच एडिलेड में 10 नवंबर को खेला जाएगा और मुकाबले की शुरुआत भारत के समय के अनुसार दोपहर 1.30 बजे से होगी।

ऑल आउट हुई जिम्बाब्वे 

वहीं आज के मुकाबले में भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 186 रन बनाए। इस दौरान सूर्यकुमार यादव ने अद्भुत प्रदर्शन किया और 61 रनों की नाबाद पारी खेली। इसके जवाब में जिम्बाब्वे टीम ने 17.2 ओवरों में 115 रनों के स्कोर बनाया और ऑल आउट हो गई।

ये भी पढ़ें: नौकरी जाने पर नहीं होगी EMI और रेंट की टेंशन, आज ही कराएं जॉब लॉस इंश्योरेंस

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular