Sunday, July 7, 2024
Homeस्पोर्ट्सT20 World Cup 2022: टी20 विश्व कप के लिए अभी भी अधूरी...
T20 World Cup 2022:

जैसा कि आप सब जानतें हैं कि 16 अक्टूबर से टी20 विश्व कप 2022 का आगाज़ होने जा रहा है और इसे शुरू होने में अब बस कुछ ही दिन ही रह गए है। इसके साथ ही ICC की वो डेडलाइन भी खत्म हो गई है जिसके जरिए सभी टीमों में बदलाव किया जा रहे थे। लेकिन टीम इंडिया अभी भी अधूरी हैं क्योंकि BCCI ने अब तक चोटिल जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट का एलान नहीं किया है।

मोहम्मद शमी और दीपक चाहर दावेदार

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बुमराह के रिप्लेसमेंट में मोहम्मद शमी और दीपक चाहर हो सकते हैं। हालांकि, मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक भी इस लिस्ट में शामिल हैं। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज से पहले मोहम्मद शमी कोरोना संक्रमित हो गए थे। जिसके बाद वह ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए थे। ऐसे में अब उन्हें टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा बनने के लिए पहले फिटनेस टेस्ट देना होगा।

पीठ की समस्या से जूझ रहे दीपक चाहर

वहीं दीपक चाहर को पीठ में समस्या हैं जिसके बाद एतिहातन BCCI ने उन्हें एनसीए में रिपोर्ट करने को कहा है। BCCI के कहने पर वह एनसीए भी पहुंचे। आपको बता दें कि दोनों खिलाड़ी आगामी वर्ल्ड कप स्क्वॉड में रिजर्व प्लेयर्स में शामिल हैं और वह 12 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे।

ये भी पढ़ें: हफ्ते के पहले दिन बड़ी गिरावट के साथ खुला शेयर बाजार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular