Monday, July 8, 2024
Homeस्पोर्ट्सT20 World Cup: टी-20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हुए रवींद्र जडेजा,...

T20 World Cup:

T20 World Cup: भारतीय क्रिकेट टीम की मुश्किलें टी20 वर्ल्ड कप से पहले ही बढ़ गई हैं। आपको बता दे टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा टी20 वर्ल्ड कप नहीं खेल पाएंगे। दरअसल एशिया कप से बाहर हो चुके इस खिलाड़ी को दाएं घुटने में चोट लगी है। जिसके लिए अब उनकी एक बड़ी सर्जरी होने की उम्मीद है। ऐसे में वह कुछ समय के लिए क्रिकेट से दूर जा सकते हैं। माना जा रहा है कि सर्जरी के बाद जडेजा तीन-चार महीनों के लिए बाहर हो सकते हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ जडेजा ने खेली थी शानदार पारी

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में जडेजा ने 29 गेंदों में 35 रनों की शानदार पारी खेली थी। जिसमें दो छक्के और दो चौके शामिल थे। वहीं, गेंदबाजी करते हुए दो ओवर में केवल 11 रन खर्च किए थे। दूसरे लीग मैच में हांगकांग के खिलाफ जडेजा ने कसी हुई गेंदबाजी करते हुए चार ओवरों में केवल 15 रन खर्च करते हुए एक विकेट हासिल किया था। उन्होंने शानदार थ्रो कर एक रनआउट भी किया था।

बीसीसीआई के अधिकारी ने बताया
मीड़िया से बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा, “जडेजा के दाहिने घुटने की चोट काफी गंभीर है। उनके घुटने की एक बड़ी सर्जरी होने वाली है और वह अनिश्चित काल के लिए मैदान से बाहर रहेंगे। इस समय अगर कोई एनसीए की मेडिकल टीम के आकलन के अनुसार बात करता है तो वह नहीं बता सकता कि जडेजा कब तक टीम वापसी करेंगे।”
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular