Friday, July 5, 2024
Homeस्पोर्ट्सT20 World Cup Team India: एक बार फिर से देखें 2007 के...
T20 World Cup Team India:

T20 World Cup Team India: इस बार के t20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा और वह सेमीफाइनल में हारकर फाइनल मैच के रेस से बाहर हो गई। इस हार की वजह से भारतीय टीम इस बार खिताब अपने नाम करने से चूक गई। बता दें कि भारतीय टीम ने केवल एक बार t20 वर्ल्ड कप में जीत हासिल की है। वर्ष 2007 में साउथ अफ्रीका में खेले गए शुरुआती संस्करण में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने पाकिस्तान से जीतकर ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया था।

जल्द आएगी वेब-सीरीज

बता दें की अब 15 साल बाद उसी जीत को एक बार फिस सबके सामने दर्शाया जाएगा। ऐसे में फैन्स को विनिंग मोमेंट्स को फिर से जीने का मौका मिलेगा। जी हां, टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की जीत पर एक वेब-सीरीज बनाई जा रही है। निर्माताओं द्वारा अभी वेब-सीरीज के टाइटल का खुलासा नहीं किया गया है।

भारत को एक बार फिर ट्रॉफी उठाते देखें

इस वेब-सीरीज में आपको यह देखने को मिलेगा कि कैसे भारत ने फाइनल में पाकिस्तान को हराया और प्रतिष्ठित ट्रॉफी उठाई। इस वेब-सीरीज में जीती हुई टीम के सभी 15 खिलाड़ी और एक ए-लिस्ट अभिनेता की भी उपस्थिति होगी।

यूके का प्रोडक्शन हाउस करेगा सहयोग 

इस वेब-सीरीज को यूके स्थित प्रोडक्शन हाउस वन वन सिक्स नेटवर्क द्वारा बनाया जा रहा है। इसका निर्देशन आनंद कुमार द्वारा हो रहा है। बता दें कि इससे पहले आनंद कुमार ‘दिल्ली हाइट्स’ और ‘जिला गाजियाबाद’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

2023 में होगी रिलीज

साल 2023 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस वेब-सीरीज को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इसकी पहले ही दो-तिहाई शूटिंग पूरी हो गई है। इसके बारे में पूरी जानकारी आनी अभी बाकी है।

ये भी पढ़ें: इंदिरा गांधी की 105वीं जयंती आज, PM मोदी ने किया याद, राहुल गांधी के साथ चलेंगी महिलाएं

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular