Sunday, July 7, 2024
Homeबड़ी खबरगुयाना टी -20 भी हारी टीम इंडिया ; वेस्टइंडीज ने 2 विकेट...

India News (इंडिया न्यूज़) : भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच पांच मैच के टी-20 सीरीज के दूसरे मैच में भी वेस्टइंडीज ने भारत को मात देकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। बता दें , टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाए। जिसके जवाब में वेस्टइंडीज ने 18.5 ओवर में आठ विकेट पर 155 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। वेस्टइंडीज की ओर से निकोलस पूरन ने सबसे ज्यादा 67 रन बनाए। वहीँ, शिमरन हेटमायर ने 22, रोवमन पॉवेल ने 21 और अकील हुसैन ने 16 रन का योगदान दिया। भारत के लिए हार्दिक पांड्या ने तीन और युजवेन्द्र चहल ने दो विकेट लिए। अर्शदीप सिंह और मुकेश कुमार को एक-एक विकेट मिला।

भारत का निराशाजनक रहा प्रदर्शन

बता दें, भारतीय टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट गंवाकर 152 रन बनाए । टीम इंडिया की ओर से तिलक वर्मा ने 41 गेंद में 51 रन बनाए। ईशान किशन ने 27 रन बनाए। वहीं हार्दिक पांड्या ने 24 रनों की पारी खेली। 152 रन के लक्ष्य वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने बौना साबित हुआ। वेस्टइंडीज ने दो विकेट शेष रहते ही मुकाबले को जीत लिया।

दोनों टीमों की प्लेइंग -11

वेस्टइंडीज: ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, जॉनसन चार्ल्स, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल (कप्तान), शिमरन हेटमेयर, रोमारियो शेफर्ड, जेसन होल्डर, अकील हुसेन, अल्जारी जोसेफ, ओबेड मैकॉय।

भारत: ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), संजू सैमसन, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, मुकेश कुमार, रवि बिश्नोई।

ALSO READ ; दिल्ली एम्स में भीषण आग की खबर, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular