Tuesday, July 2, 2024
Homeबड़ी खबरजिस खिलाड़ी को एशिया कप में नहीं मिली जगह ; अब वो...

India News (इंडिया न्यूज़) : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज टीम इंडिया ने अपने नाम कर लिया है। अब बरी है मिशन वर्ल्ड कप की जिसका आगाज 5 अक्टूबर से होने जा रहा है। बता दें, टीम इंडिया वर्ल्ड कप में 8 अक्टूबर को पहला मैच ऑस्ट्रेलिया से ही खेलेगी। उससे पहले भारतीय टीम 2 वॉर्मअप मैच खेलने वाली है। सबसे बड़ी बात ये है कि 28 सितंबर यानि की आज टीम इंडिया में बड़ा बदलाव होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भारतीय वर्ल्ड कप टीम में उस खिलाड़ी की एंट्री हो सकती है जिसे एशिया कप की टीम में जगह नहीं दी गई थी।

इस खिलाड़ी की हो सकती है एंट्री

बता दें, यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के स्टार स्पिनर आर अश्विन हैं जो कि वर्ल्ड कप टीम में एंट्री के बड़े दावेदार हैं। अश्विन की दावेदारी को अक्षर पटेल की चोट से बल मिला है। मालूम हो, अक्षर एशिया कप के फाइनल से पहले ही चोटिल हो गए थे। मौजूदा समय में अक्षर एनसीए में हैं और सामने आई खबरों के मुताबिक वो अबतक फिट नहीं हुए हैं। ऐसे में वर्ल्ड कप टीम में बदलाव लगभग तय माना जा रहा है। अक्षर की जगह आर अश्विन की एंट्री हो सकती है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अश्विन ने दिखाया था दम

बता दें, ऑफ स्पिनर आर अश्विन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में खेले। जहां शरुआती दो मैचों में उन्होंने अपनी गेंदबाजी का दम दिखाया और कुल 4 विकेट अपने नाम किए। मालूम हो, इंदौर वनडे में अश्विन ने 3 विकेट झटके। जहां की पिच गेंदबाजों के लिए कब्रगाह मानी जाती है। इसके परे अश्विन ने अपनी फिरकी से ऑस्ट्रेलियाई मिडिल ऑर्डर को बांध दिया। यही वजह है कि अश्विन का अनुभव, उनकी खेल की समझ और उनकी बल्लेबाजी भी वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का फायदा दिला सकती है।

also read ; आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर राहुल गांधी ने पहनी कुली की ड्रेस ; उठाया सामान, सुना दर्द

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular