Monday, July 8, 2024
Homeबड़ी खबरये बॉलीवुड सितारें करेंगे वर्ल्ड कप 2023 ऑपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म ;...

India News (इंडिया न्यूज़) : वर्ल्ड कप 2023 के आगाज होने में महज दो दिन शेष हैं। शेड्यूल के अनुसार, विश्व कप का पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 5 अक्टूबर को खेला जाएगा। मिली जानकारी के मुताबिक, वर्ल्ड कप के लिए सारी तैयारियां पूरी हो गई हैं। यहां तक की वर्ल्ड कप 2023 ओपनिंग सेरेमनी में कौन-कौनसे बॉलीवुड सितारें परफॉर्म करने वाले हैं, इससे जुड़ी जानकारी भी सामने आ गई है।

4 अक्टूबर को होगा वर्ल्ड कप का ओपनिंग सेरेमनी

रिपोर्ट के मुताबिक, वर्ल्ड कप की ओपनिंग सेरेमनी 4 अक्टूबर को होगा। 4 अक्टूबर को कैप्टन दिवस होगा और इसके बाद शाम 7 बजे IST पर भव्य शो होगा। मालूम हो, वर्ल्ड कप ओपनिंग सेरेमनी में भारतीय विरासत को प्रदर्शित किया जाएगा और एक लेजर शो और आतिशबाजी भी होगी। इस खास मौके पर सभी 10 टीमों के कप्तान मौजूद रहेंगे। इस ओपनिंग सेरेमनी में जहां तक ​​प्रशंसकों के शामिल होने की बात है, तो जिन्होंने इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड के उद्घाटन मैच के लिए टिकट खरीदे हैं, वे इस समारोह में शामिल हो सकेंगे।

ये सेलेब्रिटी ओपनिंग सेरेमनी में बिखरेंगे जलवे

पीटीसी पंजाब के मुताबिक, ओपनिंग सेरेमनी में आशा भोसले अपनी खूबसूरत आवाज से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करती नजर आएंगी। उनके अलावा श्रेया घोषाल, शंकर महादेवन और अरिजीत सिंह भी इस कार्यक्रम में परफॉर्म करते नजर आएंगे। बता दें, अभिनेता रणवीर सिंह, जो आईसीसी के विश्व कप एंथम का चेहरा थे, वो भी इस सेरेमनी में परफॉर्म करते नजर आएंगे। इस सेरेमनी में तम्मना भाटिया के भी जलवे देखने को मिलने वाले हैं।

also read ; Gandhi Jayanti पर पीएम मोदी ने दी बापू को श्रद्धांजलि ; पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री को भी किया याद

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular