Monday, July 8, 2024
Homeस्पोर्ट्ससौरव गांगूली को विराट कोहली ने किया इंस्टाग्राम पर अनफॉलो

जब गांगुली बीसीसीआई अध्यक्ष थे तब कोहली को भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी गंवानी पड़ी। बताया जा रहा है कि शायद यही दोनों के बीच मनमुटाव का कारण रहा होगा। हालांकि, इस बारे में क्रिकेटरों की ओर से कभी कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है।

विराट कोहली और सौरव गांगूली के बीच का झगड़ा बढता जा रहा है. दोनों के कई वीडियो वायरल हुए, जिसके कारण सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि यह दोनों एक दूसरे से परहेज करें. हालांकि, इन तस्वीरों के सामने आने के बाद से चल रही अटकलों पर दोनों ओर से कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है.

अब ये बात सामने आई है कि दोनों अब एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करते हैं. आईपीएल मैच के बाद कोहली द्वारा गांगुली को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किए जाने की खबरों के बाद अब देखा जा सकता है कि गांगुली भी कोहली को फॉलो नहीं कर रहे हैं.

सौरव गांगुली के इंस्टाग्राम पर 30 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वह 106 लोगों को फॉलो करते हैं दूसरी ओर, कोहली के इंस्टाग्राम पर 246 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं और वह 276 लोगों को फॉलो करते हैं. इन दोनों के फॉलोअर लिस्ट में दोनों में से कोई नहीं है.

गांगुली और कोहली का एक तरह का इतिहास है। जब गांगुली बीसीसीआई अध्यक्ष थे तब कोहली को भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी गंवानी पड़ी। बताया जा रहा है कि शायद यही दोनों के बीच मनमुटाव का कारण रहा होगा। हालांकि, इस बारे में क्रिकेटरों की ओर से कभी कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है।

जब मिले माही और विराट, भावुक हुआ माहौल, विराट ने किया ट्वीट

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular