Friday, July 5, 2024
Homeस्पोर्ट्सVirat Kohli: कमरे में घुसकर वीडियो बनाने पर होटल ने मांगी माफी,...

Virat Kohli: विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के होटल रूम का एक वीडियो लीक किए जाने पर पर्थ के होटल क्राउन ने माफी मांगी है। इसके साथ ही वीडियो शूट और लीक करने वाले कर्मचारी को बर्खास्त कर दिया गया है। कोहली ने इल मामले पर नाराजगी जताते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है।

होटल ने जारी किया बयान

कोहली के रूम का वीडियो लीक होने पर होटल क्राउन ने सख्ती बरतते हुए एक्शन लिया है। होटल ने कोहली से माफी भी मांगी है। होटल ने अपना एक बयान जारी करते हुए लिखा है कि , ”हमें इस मामले में शामिल कॉन्ट्रैक्टर को लेकर सूचना मिली है। हम अपने मेहमान से बिना शर्त माफी मांगते हैं। इसके साथ ही ऐसी घटना दोबारा न हो ये भी सुनिश्चित करते हैं। इस मामले में शामिल कॉन्ट्रैक्टर को तुरंत प्रभाव से हटाया जा रहा है।”

कोहली ने पोस्ट किया शेयर

जिस होटल रूम में कोहली रूके हुए थे उस रूम में प्रशंसक ने उनकी गैर मौजूदगी मे जाकर वीडियो बना ली। कोहली ने इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा, कि मैं समझता हूं कि प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश और उत्साहित हो जाते हैं और उनसे मिलना चाहते हैं और मैंने हमेशा इसकी सराहना की है।

पोस्ट देखने के लिए इस लिंक पर जाएं- https://www.instagram.com/accounts/login/?next=%2Fp%2FCkXVWI6g7Ff%2F&source=omni_redirect

ये भी पढ़ें: कमरे में घुस फैन ने बनाई वीडियो, विराट कोहली ने पोस्ट साझा कर जताई नाराजगी

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular