Friday, July 5, 2024
Homeस्पोर्ट्सVirat Kohli Interview: विराट कोहली ने जड़ा 71वां शतक, रोहित शर्मा ने...

Virat Kohli Interview:

नई दिल्ली: एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ विराट कोहली काफी लबें समय बाद शतकीय पारी खेलते नजर आए हैं। विराट ने 61 गेंदों में 122 रनों की शानदारी पारी खेली। यह उनके करियर में 71 वीं और टी20 करियर में पहली सेंचुरी मारी है। इस शानदार शतक के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने विराट का एक खास इंटरव्यू लिया। बीसीसीआई ने इस इंटरव्यू का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। ये वीडियो शेयर होने के तुरंत बाद ही बड़ी तेजी से वायरल हो गया है।

रोहित ने ऐसे लिया कोहली का इंटरव्यू

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले के बाद विराट कोहली का इंटरव्यू लिया है। इस इंटरव्यू में रोहित ने पहले विराट को शतक बनाने के लिए बधाई दी। फिर बाद में रोहित कहते हैं कि आपके 71वें सेंचुरी का इंतजार पूरे भारत को था। भारत से ज्यादा आप इसका इंतजार कर रहे थे। रोहित ने विराट की तारीफ करते हुए कहा, आपने जो इनिंग खेली उसमें बहुत कुछ देखने को मिला। आपने अच्छे गैप्स ढूंढे अच्छे शॉट्स लगाए। वहीं विराट ने भी रोहित की टांग खींचते हुए उनकी हिंदी को लेकर मजाक किया। इसके जवाह में रोहित ने कहा कि हिंदी का अच्छा रिदम मिला था इसलिए मैने हिंदी में ही बातचीत की।

विराट इस सेंचुरी से सरप्राइज

इस इंटरव्यू में विराट ने अपनी पारी के लिए कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैने इस इनिंग के बारे में सोचा तक नहीं था। इस फॉर्मेट में शतक की मेरी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी। लेकिन इतने सालों बाद टी20 में ऐसे समय पर सेंचुरी आएगी मैं इससे सरप्राइज था। वहीं रोहित ने कहा कि आपकी फॉर्म टीम के लिए बेहद जरूरी है। आपके रहने से भारतीय टीम के बाकी खिलाड़ियों को भी काफी मदद मिलती है।

रोहित शर्मा और केएल राहुल को छोड़ा रिकॉर्ड

आपको बता दें कि विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2022 में रोमांचक बल्लेबाजी करते हुए 61 गेंदों में 12 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 122 रन की नाबाद शतकीय पारी खेली। इसी के साथ उन्होंने अपनी इस पारी से भारत के कप्तान रोहित शर्मा को टी20 इंटरनेशनल में सर्वोच्च स्कोर के मामले में पीछे छोड़ दिया है। दरअसल, कोहली ने 122 रनों बनाए हैं और रोहित शर्मा ने टी20 इंटरनेशनल में 118 रन की शतकीय पारी खेली है। वहीं आज कप्तानी करने वाले केएल राहुल ने टी20 इंटरनेशनल में 110 रन बनाए हैं। इस लिहाज से कोहली ने रोहित शर्मा और केएल राहुल के रिकॉर्ड को तोड़कर भारत के तरफ से टी20 इंटरनेशनल में सर्वोच्च स्कोर बनाने के रिकॉर्ड को अपने नाम पर दर्ज करवा लिया है।

ये भी पढ़ें: कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने पर दो महिलाओं में हुई बहस, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular