होम / Virat Kohli Video: कमरे में घुस फैन ने बनाई वीडियो, विराट कोहली ने पोस्ट साझा कर जताई नाराजगी

Virat Kohli Video: कमरे में घुस फैन ने बनाई वीडियो, विराट कोहली ने पोस्ट साझा कर जताई नाराजगी

• LAST UPDATED : October 31, 2022

Virat Kohli Video: भारतीय टीम के क्रिकेटर विराट कोहली जिस होटल रूम में रुके हुए थे उसमें एक फैन ने घुस कर वीडियो रिकॉर्ड कर ली। इस पर नाराजगी जताते हुए विराट कोहली ने सोमवाह सुबह सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। इस पर उन्होंने निजता का मुद्दा गंभीरता से उठाया है।

गैरमौजूदगी में बनाई वीडियो

विराट कोहली जब अपने होटल रूम में मौजूद नहीं थे, उस समय वहां उनके रूम में कुछ फैन घुस गए और उनके कमरे का इनसाइड व्यू का वीडियो बनाकर शेयर कर दिया। जब ये वीडियो वायरल होने लगा तो खुद विराट ने भी इस वीडियो को सोशल मीडिया पोस्ट कर दिया। इसके साथ उन्होंने अपनी नाराजगी जताते हुए एक पोस्ट भी लिखा।

पोस्ट देखने के लिए इस लिंक पर जाएं- https://www.instagram.com/p/CkXVWI6g7Ff/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d857562d-2672-4223-9c2b-632807634b2d

कोहली ने पोस्ट शेयर कर कही ये बात

विराट ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, कि ‘मैं समझता हूं कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश और उत्साहित होते हैं। उनसे मिलने के लिए उत्साहित होते हैं और मैंने हमेशा इसकी सराहना की है। लेकिन यहां यह वीडियो डरावना है और यह मुझे अपनी निजता को लेकर चिंतित कर रहा है। अगर मैं अपने होटल के कमरे में गोपनीयता नहीं रख सकता, कहां अपनी पर्सनल स्पेस खोजूं?? मैं इस तरह की पागलपन और अपनी प्राइवेसी में दखल को ठीक नहीं समझता हूं। कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उन्हें मनोरंजन की वस्तु न समझें।‘ कोहली का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: बड़ा हादसा! मोरबी में झूलता पुल टूटने से 132 की मौत, सामने आई ये वजह

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox