Sunday, July 7, 2024
Homeबड़ी खबरविराट कोहली के जिगरी यार ने नंबर चार पर बल्लेबाजी को किया...

India News (इंडिया न्यूज़) : टीम इंडिया में मिडिल ऑर्डर यानी नंबर -4 के खिलाड़ी को लेकर समस्या लंबे समय से बरक़रार हैं। एशिया कप 2023 को लेकर चुनी गई टीम में भी कई ऐसे प्लेयर्स हैं, जो कि इस नंबर पर खेलते नजर आ सकते हैं। वहीँ,टीम इंडिया में नंबर चार की पोजीशन पर क्रिकेटर रवि शास्त्री से लेकर सौरव गांगुली तक विराट कोहली को चार नंबर पर बैटिंग करने की सलाह दे चुके है। अब विराट के दोस्त एबी डिविलियर्स ने भी विराट को नंबर चार की पोजीशन पर बल्लेबाजी करने का सलाह दिया है। बता दें, दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने भी कहा है कि 2023 वनडे वर्ल्ड कप में विराट कोहली को चार नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए।

डिविलियर्स ने विराट को दी यह सलाह

बता दें, विराट कोहली की तारीफ करते हुए विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने कहा है कि 2023 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए विराट कोहली को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए और वे इस रोल के लिए भी परफेक्ट हैं। डिविलियर्स ने कहा है यह भी कहा है कि वह मिडिल ऑर्डर में हर भूमिका निभाकर पारी के सूत्रधार बन सकते हैं।

नंबर चार की पोजीशन पर विराट को समर्थन

बता दें, अपने यूट्यूब चैनल पर टीम इंडिया की इस सिरदर्द पर बात करते हुए डिविलियर्स ने कहा है कि हम अभी भी यह बात कर रहे हैं कि भारत के लिए चौथे नंबर पर कौन उतरेगा। मैंने सुना है कि विराट उतर सकता है। मैं भी इस बात को समर्थन देता हूं। डिविलियर्स ने कहा है कि विराट कोहली चौथे नंबर के लिए परफेक्ट हैं। वह पारी का सूत्रधार बन सकता है और मिडिल ऑर्डर में हर भूमिका निभाने में सक्षम है।

also read ; ‘चांद को हिंदू सनातन राष्ट्र घोषित करें, ‘शिव शक्ति पॉइंट’ को राजधानी’ ; स्वामी चक्रपाणि का अजोबोग़रीब बयान

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular