Sunday, July 7, 2024
Homeबड़ी खबर‘हमने ही की थी देरी…’, PCB ने वीज़ा विवाद पर मानी अपनी...

India News (इंडिया न्यूज़) : आगामी 5 अक्टूबर से शुरू हो रहे वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम भारत के लिए रवाना हो गई है। भारत रवानगी से पहले पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की और टीम की तैयारियों पर बात की। बता दें, भारत दौरे से पहले पाकिस्तान टीम के वीज़ा को लेकर कई तरह की बातें उछालीं जा रही थी, जिसपर अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बयान जारी किया है और BCCI सचिव जय शाह को शुक्रिया कहा है।

जय शाह का किया शुक्रिया

बता दें, वीज़ा विवाद पर पीसीबी की ओर से जानकारी दी है कि बोर्ड ने 19 सितंबर को ही भारत के वीज़ा के लिए अप्लाई किया था, पाकिस्तान वीज़ा अप्लाई करने वाली सबसे आखिरी टीम थी, बावजूद इसके बीसीसीआई ने हमें सपोर्ट किया और 25 सितंबर तक वीज़ा देने की बात कही, ऐसा हो भी गया। इसके लिए हम भारत सरकार और बीसीसीआई सचिव जय शाह का शुक्रिया अदा करते हैं, जिनकी वजह से ये संभव हुआ। बोर्ड ने यह भी कहा है कि हम सभी से अपील करते हैं कि वीज़ा विवाद को लेकर कुछ भी मनगढ़ंत ना कहें/लिखें।

पीसीबी ने मानी अपनी गलती

मालूम हो, इससे पहले लगातार ये खबरें सामने आ रही थी कि पाकिस्तान टीम और सपोर्ट स्टाफ को वीज़ा नहीं मिल पाया है। इसके लिए भारत की ओर से देरी बताया जा था। हालाँकि,अब पीसीबी ने खुद ही साफ कर दिया है कि उसने ही सबसे लेट अप्लाई किया था, ऐसे में किसी भी प्रकार की देरी नहीं हुई है। बता दें, पाकिस्तान टीम को 27 सितंबर को हैदराबाद पहुंचना है, जबकि 10 अक्टूबर तक इसी शहर में ठहरना है।

also read ; मशहूर अदाकरा वहीदा रहमान को मिलेगा दादा साहेब फालके लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड, अनुराग ठाकुर ने की घोषणा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular