Wednesday, July 3, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़World Cup : इंडिया ने पीटा पाकिस्तान, स्टेडियम में गूंजा जय श्री...
India News (इंडिया न्यूज़) : वनडे विश्व कप 2023 में भारत ने लगातार 8वीं बार पाकिस्तान को हरा दिया है। बता दें, यह महामुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। जहां भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीत पाकिस्तान के खिलाफ पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 42.5 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम ने 3 विकेट के नुक्सान पर 30.3 ओवर में लक्ष्य पर कब्जा कर मुकाबले को अपने नाम कर लिया है।

जय श्री राम के नारों से गूंजा स्टेडियम

भारत -पाक के बीच मुकाबला हो और दर्शकों पर न बात किया जाए तो ये नाइंसाफी होगी। बता दें, नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम लाखों दर्शकों से खचाखच भरा हुआ था। जब पाकिस्तानी टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो दर्शकों ने जय श्री राम–राजा राम वाला गाना गाया गया। दरअसल, मैच के दौरान ‘मन्त्रों से बढ़कर तेरा नाम – जय श्री राम–राजाराम का गाना दर्शकों ने गुनगुनाया जो फिल्म आदिपुरुष में फ़रमाया गया था। स्टेडियम में जय श्री राम का नैरा गूंजने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

विराट के लपेटे में आए PAK क्रिकेटर रिजवान

वर्ल्ड कप 2023 का 12वां मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा है। बता दें, भारत बनाम पाकिस्तान आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 मैच के दौरान मोहम्मद रिजवान के बल्लेबाजी करने आने के बाद विराट कोहली को अपने बाएं हाथ पर एक ‘काल्पनिक घड़ी’ को देखते हुए देखा गया। मालूम हो, कोहली ने रिजवान को ट्रोल किया क्योंकि पाक बल्लेबाज को रिजवान को बल्लेबाजी करने से पहले कुछ समय लेते हुए देखा गया था।
रिजवान द्वारा आवश्यकता से अधिक समय लेने के बारे में अंपायरों को अपना संदेश देने के लिए कोहली ने ऐसा व्यवहार किया जैसे वह अपनी कलाई घड़ी पर समय देख रहे हों, भले ही उन्होंने कलाई घड़ी नहीं पहनी हुई थी। वहीं, कोहली की कलाई को घूरते हुए तस्वीर वायरल हो गई है।

also read ; Delhi में डीएमएस दूध की आपूर्ति आज से बंद, इस वजह से हुआ लाइसेंस तुरंत प्रभाव से सस्पेंड

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular