Friday, July 5, 2024
HomeDelhi'उनके यहां तो ऐसी इच्छा भी जाहिर नहीं कर सकते' ; इंडिया...

India News (इंडिया न्यूज) : 31 अगस्त और 1 सितंबर को मुंबई में होने वाली I.N.D.I.A (इंडिया) की बैठक में आम आदमी पार्टी (आप) शामिल होगी। इसको लेकर आम आदमी पार्टी ने अपनी स्थिति साफ कर दी है। वहीँ, इस बैठक से पहले आप प्रवक्ता प्रियंका कक्कर ने इंडिया गठबंधन में अरविन्द केजरीवाल को पीएम उम्मीदवार बनाने की मांग रखी। जिसके बाद आप सरकार में मंत्री आतिशी से लेकर संजय सिंह ने सफाई दी। आतिशी ने कक्कर के बयान को उनकी निजी राय बताया, पार्टी की नहीं। अब इंडिया गठबंधन की बैठक से पहले आप नेता राघव चड्ढा की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। राघव ने अपने बयान में भाजपा पर सवाल उठाये है।

इनके यहां तो ऐसी इच्छा भी जाहिर नहीं कर सकते

इंडिया गठबंधन की मीटिंग से पहले AAP सांसद राघव चड्ढा पत्रकारों से बातचीत में कहा कि, “अरविंद केजरीवाल PM बनने की दौड़ में नहीं हैं। AAP ने INDIA गठबंधन में शामिल होने का फैसला देश के हित के लिए है…क्या भाजपा में पीएम मोदी के अलावा कोई ऐसा चेहरा है…क्या भाजपा में कोई है जो कह सके कि हम चाहते हैं कि नितिन गडकरी, योगी आदित्यनाथ या चिराग पासवान की पार्टी या NDA के किसी अन्य घटक दल से कोई प्रधानमंत्री बने…इनके यहां तो ऐसी इच्छा भी जाहिर नहीं कर सकते।

इंडिया गठबंधन में पीएम उम्मीदवारी पर राघव की राय

मालूम हो, इससे पहले AAP सांसद राघव चड्ढा ने INDIA गठबंधन के PM चेहरे पर कहा था कि, “AAP पीएम पद के लिए INDIA गठबंधन में शामिल नहीं हुई है। अरविंद केजरीवाल भारत के प्रधानमंत्री बनने की रेस में नहीं हैं। हम एक बेहतर भारत का खाका तैयार करने और भारत को बेरोजगारी, महंगाई, मुद्रास्फीति आदि की बुराइयों और बेड़ियों से मुक्त करने के लिए INDIA गठबंधन में शामिल हुए हैं, जिसे वर्तमान पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने देश के लोगों पर थोप दिया है।”

also read ; ‘अरविन्द केजरीवाल पीएम उम्मीदवार नहीं’ ; मंत्री आतिशी ने प्रियंका कक्कर की मांग पर दिया स्पष्टीकरण

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular