होम / इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टी -20 आज ; मुकाबले के बारिश डाल सकती है खलल

इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टी -20 आज ; मुकाबले के बारिश डाल सकती है खलल

• LAST UPDATED : August 6, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) : वेस्टइंडीज और भारत के बीच दूसरा टी -20 गुयाना में खेला जाएगा। बता दें, पहला टी20 मैच हारने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम गुयाना में 5 मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 मुकाबला खेलेगी। मालूम हो, सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया को 4 रन से हार का सामना करना पड़ा था। इस मुकाबले में टीम इंडिया सीरीज में बराबरी करने की कोशिश करेगी।

बता दें, दोनों टीमों के बीच मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 8 बजे से खेला जाएगा। वहीँ, टॉस आधा घंटा पहले यानि 7 बजकर 30 मिनट पर होगा।

मुकाबले पर बारिश का साया

बता दें, वेस्टइंडीज में इस समय बारिश का मौसम है और इस मैच के दौरान भी बारिश हो सकती है। मौसम के पूर्वानुमान की बात करें तो गुयाना में भी बादल छाए रहने की आशंका है। सुबह बारिश का होने की संभावना है। सबसे अच्छी खबर यह है कि मैच के दौरान बारिश आए इसके हालात काफी कम हैं। उम्मीद है कि मैच के वक्त धूप खिली रहेगी और दर्शकों को एक पूरा मैच गुयाना में देखने को मिलेगा।

दोनों टीमें की संभावित -11

भारत की प्लेइंग-11 : शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), संजू सैमसन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार।

वेस्टइंडीज की प्लेइंग-11: कायेल मेयर्स, ब्रेंडन किंग, जॉनसन चार्ल्स (विकेटकीपर), निकोलस पूरन, शिमरॉन हेटमायर, रोवमन पॉवेल (कप्तान), जेसन होल्डर, रोमारियो शेफर्ड, अकील हुसैन, अल्जारी जोसेफ, ओबेड मैकॉय।

ALSO READ ; इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच पहला टी -20 आज ; मुकाबले में चौके -छक्कों की देखने को मिल सकती है बरसात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox