Sunday, July 7, 2024
Homeबड़ी खबर68 साल के टॉप वकील हरीश साल्वे ने की तीसरी शादी, समारोह...

India News (इंडिया न्यूज) : भारत के टॉप वकील हरीश साल्वे ने एक बार फिर घोड़ी पर सवार हुए हैं। सामने आई जानकारी के अनुसार, साल्वे ने 68 साल की उम्र में तीसरी शादी की है। रिपोर्ट के मुताबिक, बीते रविवार को लंदन में उनका विवाह समारोह सम्पन्न हुआ। मशहूर वकील के समारोह में उद्योगपति मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता अंबानी और सुनील मित्तल, एलएन मित्तल, एसपी लोहिया व गोपी हिंदुजा समेत कई दिग्गज कारोबारी शामिल हुए।

जानिए कौन हैं हरीश साल्वे

बता दें, हरीश साल्वे की गिनती भारत के टॉप वकीलों में होती है। वह पूर्व सॉलिसिटर जनरल ऑफ इंडिया हैं। मालूम हो, रविवार को लंदन में एक निजी विवाह समारोह में वह तीसरी बार परिणय सूत्र में बंधे। हरीश साल्वे ने करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दुल्हन ट्रिना के संग सात फेरे लिए।

विवाह समारोह में इनकी रही मौजूदगी

सामने आई जानकारी के अनुसार , साल्वे के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए उद्योगपति मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी के साथ लंदन पहुंचे। वहीँ, रिसेप्शन में सुनील मित्तल, एलएन मित्तल, एसपी लोहिया और गोपी हिंदुजा सहित अन्य बड़े उद्यमी भी संम्मलित हुए। वहीँ, इस खास शादी समारोह में आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी अपनी प्रेमिका मॉडल उज्ज्वला राउत के साथ रिसेप्शन में पहुंचे।

तीसरी बार विवाह के बंधन में बंधे

मालूम हो, वरिष्ठ वकील साल्वे की यह तीसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने 2020 में अपनी पहली पत्नी मीनाक्षी को तलाक दे दिया था। इसके बाद साल्वे ने कैरोलिन ब्रॉसार्ड से शादी रचाई थी की। रिपोर्ट के अनुसार, साल्वे और उनकी पूर्व पत्नी मीनाक्षी की दो बेटियां (साक्षी और सानिया) हैं।

also read ; G -20 के दौरान दिल्ली में 8-10 सितंबर तक पूरी तरह बंद रहेंगे ये मेट्रो स्टेशन, देखें पूरी लिस्ट

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular