Tuesday, July 2, 2024
Homeबड़ी खबरदिल्ली मेट्रो में अधेड़ उम्र के शख्स ने की उटपटांग हरकतें ;...

India News (इंडिया न्यूज़) : दिल्ली की धड़कन कही जाने वाली दिल्ली मेट्रो देशभर के लोगों के लिए मनोरंजन का माध्यम बन गई है। सोशल मीडिया पर आए दिन दिल्ली मेट्रो से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें कभी कोई डांस करता, तो कभी कोई अजीबोगरीब हरकते करता नजता आता है। बता दें, हाल ही में एक बार फिर दिल्ली मेट्रो के अंदर का एक वीडियो इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है। वायरल वीडियो में एक अधेड़ उम्र का आदमी हाथ में मोबाइल थामे उटपटांग हरकतें करता दिखाई दे रहा है।

अधेड़ उम्र के शख्स ने की उटपटांग हरकतें

वायरल वीडियो में एक शख्स फिल्मी अंदाज में दिल्ली मेट्रो के अंदर अजीबोगरीब स्टंट करता दिखाई दे रहा है। जिसे वहां मौजूद हर एक शख्स बस एक टक देखता नजर आता है। वीडियो में आंखों में चश्मा और स्किन टाइट जींस पहने ये शख्स चमचमाते जूतों में खुद को किसी फेमस एक्टर से आंक रहा है। कभी वो झुककर उल्टा खड़ा होकर सिर मेट्रो के बंद होते दरवाजों के बीच अजीबोगरीब स्टंट करता दिखाई पड़ रहा है, तो कभी हिरोगिरी दिखाते हुए मेट्रो के अंदर पिलर के आसपास चक्कर लगाता नजर आ रहा है।

Delhi metro k nazare
by u/VMod_Alpha in delhi

वायरल वीडियो पर लोग दे रहे प्रतिक्रिया

वायरल वीडियो में यह भी देखा जा सकता है, जिस दरम्यान अधेड़ आदमी उटपटांग हरकतें करता नजर आ रहा है। उसका वहां मौजूद पब्लिक शख्स का वीडियो बना रही है। दिल्ली मेट्रो के अंदर अजोबोग़रीब हरकत के वीडियो को सोशल मिडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर अब तक 2 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। महज 29 सेकंड के इस वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

also read ; ‘उनके पास हैं सभी खूबियां, मैं चाहता हूं- वो संसद में जाएं’, प्रियंका गांधी पर रॉबर्ट वाड्रा ने दिए संकेत

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular