Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiAam Admi Party: आम आदमी पार्टी की एक और मंत्री की बढ़ी...

Aam Admi Party: आम आदमी पार्टी की एक और मंत्री की बढ़ी मुसीबत, कोर्ट ने आतिशी को भेजा समन

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Aam Admi Party: आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी को मानहानि केस में गहराई से फंसाया गया है। उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट ने तलब किया है, और अब उन्हें 29 जून को कोर्ट के सामने पेश होना होगा। हम आपको बता दें कि आतिशी ने भारतीय जनता पार्टी को लेकर आरोप लगाया था कि वे आम आदमी पार्टी के विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रहे हैं। इस मामले में भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने आतिशी पर मानहानि का केस किया था।

Aam Admi Party: 29 जून को होंगी पेश

राउज एवेन्यू स्थित एडिशनल चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तान्या बामनियाल ने दिल्ली भाजपा के मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर के मानहानि केस को स्वीकार कर लिया है। इसके परिणामस्वरूप, उन्होंने आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी को 29 जून को कोर्ट में पेश होने के लिए समन जारी किया है। प्रवीण शंकर कपूर ने आतिशी पर मानहानि का केस दर्ज किया है, जिसमें उन्होंने उनकी खरीद-फरोक्त के आरोपों को लिया है।

बड़ी AAP की मुसीबत

आतिशी की मुसीबतें बढ़ी हैं, जब उनकी पार्टी के शीर्ष नेता अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, और संजय सिंह शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार हो गए हैं। मनीष सिसोदिया अभी जेल में हैं, जबकि अरविंद केजरीवाल और संजय सिंह जमानत पर हैं। साथ ही, आय से अधिक संपत्ति के मामले में सत्येंद्र जैन जेल में हैं।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular