Friday, June 28, 2024
HomeDelhiArvinder Singh Lovely Joins BJP: कांग्रेस छोड़ BJP में शामिल हुए अरविंदर...

Arvinder Singh Lovely Joins BJP: कांग्रेस छोड़ BJP में शामिल हुए अरविंदर सिंह लवली दिया अपना पहला स्टेटमेंट

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Arvinder Singh Lovely Joins BJP: कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष अरविंद सिंह लवली समेत पांच कांग्रेस नेता कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए हैं। लवली के अलावा राजकुमार चौहान, नीरज बसोया, अमित मलिक और नसीब सिंह भी बीजेपी में शामिल हुए। इन सभी को आज बीजेपी मुख्यालय में दिल्ली प्रदेश वीरेंद्र सचदेवा ने पार्टी में शामिल कराया।

बीजेपी भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है- लवली

बीजेपी में शामिल होने के बाद अरविंदर सिंह लवली ने मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने की वजह भी बताई। लवली ने कहा, हमें बीजेपी के बैनर तले और पीएम मोदी के नेतृत्व में दिल्ली की जनता के लिए लड़ने का मौका दिया गया है। मुझे पूरा भरोसा है और इसमें कोई संदेह नहीं है कि बीजेपी भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है” आने वाले दिनों में दिल्ली में भी भाजपा का परचम लहराएगा।

ये भी पढ़े: Delhi High Court: सावधान! सुरक्षित नहीं है आपके घर आने वाला दूध, HC ने…

हमें उस वक्त मौका दिया जब हम भटक रहे थे- लवली (Arvinder Singh Lovely Joins BJP)

अरविंदर सिंह लवली ने कहा, हमारे साथियों को ऐसे समय में मौका दिया गया है जब हम खोए-खोए घूम रहे थे। हमें राष्ट्र निर्माण के लिए काम करने का अवसर दिया गया है। आज हमारे साथ पांच वरिष्ठ मित्र जुड़े। लेकिन एक बहुत लंबा काफिला है जो शिद्दत से चाहता है कि इस देश में एक मजबूत सरकार बने। पिछले 7-8 सालों में दिल्ली में जो माहौल बना है, उससे निजात पाने के लिए हम जो भी योगदान दे सकते हैं, वह बीजेपी में शामिल होकर करेंगे। इस दौरान बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा, हम इन नेताओं के योगदान और क्षमता को जानते हैं। मैं विश्वास दिलाता हूं कि आपकी सेवा का उपयोग और प्रभावी ढंग से किया जाएगा। हमारी पार्टी को आप जैसे नेताओं की जरूरत है। आप हमारे परिवार में शामिल हो रहे हैं और मैं” आप का स्वागत है।

ये भी पढ़े: Arvinder Singh Lovely Joins BJP: BJP में शामिल हुए अरविंदर सिंह लवली, कांग्रेस अध्यक्ष…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular