Friday, July 5, 2024
Homeबड़ी खबरपाकिस्तान के सामने ऑस्ट्रेलियाई फैंस बोले, भारत माता की जय
India News (इंडिया न्यूज़) : भारत में खेला जा रहा विश्व कप 2023 धीरे -धीरे रोमांचक मोड़ पर पहुंच रहा है। जहां बड़ी टीमों के साथ-साथ छोटी टीमें भी अपने दमदार खेल दिखा रही हैं। बता दें, बीते शुक्रवार यानि 20 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया। इस हाई स्कोरिंग मुकाबले को अंत में ऑस्ट्रेलिया ने जीत के साथ खत्म किया। वहीँ, मैच के दौरान एक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट प्रशंसक का वीडियो तेज़ी के साथ इंटरनेट पर वायरल हुआ, जिसमें वह भारत माता की जय के नारे लगा रहा है। वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा के केंद्र में बना हुआ है।

ऑस्ट्रेलियाई फैंस बोले, भारत माता की जय

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच रोमांचक मुकाबला बैंगलौर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया। जहां हज़ारों की संख्या में फैंस मैच देखने के लिए पहुंचे थे। हालांकि मैच के दौरान एक ऐसा वाक्या पेश हुआ, जिसकी कल्पना भारतीय फैंस अपने सपने में भी नहीं कर सकते हैं। मालूम हो, जब ऑस्ट्रेलिया की टीम बल्लेबाज़ी कर रही थी, इस दौरान एक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट समर्थक भारत माता की जय का नारा लगता नजर आ रहा है।

जमकर वायरल हो रहा वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ऑस्ट्रेलिआई क्रिकेट फैंस हैं, जो पूरे जोश के साथ “भारत माता की जय” के नारे लगा रहा है। हालांकि ये ऑस्ट्रेलियाई फैंस अकेला नहीं होता है, बल्कि इसके साथ-साथ भारतीय फैंस भी उसका भरपूर साथ दे रहे हैं। वहीँ,ऑस्ट्रेलियाई फैंस का भारत माता की जय का नारा लगाना, सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया जा रहा है।

also read ; Happy Birthday Sunny Deol: देखिए सनी पाजी की दमदार फिल्में, जिन्होंने गदर मचा दिया

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular