Saturday, July 6, 2024
Homeबड़ी खबरइस वजह से LSG छोड़ सकते हैं 'गौतम गंभीर' ; यहां लगाएंगे...
India News (इंडिया न्यूज़) : अगले साल IPL-2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर गौतम गंभीर टीम के साथ शायद ही नजर आएंगे । इसके पीछे वजह यह बताई जा रही है कि वे लोकसभा चुनाव में व्यस्त रहने के कारण वह LSG को छोड़ सकते हैं। बता दें, दिल्ली में गौतम गंभीर बीजेपी का प्रमुख चेहरा हैं। ऐसे में वह पार्टी के साथ काम करेंगे। लोकसभा चुनाव में पार्टी को विजयी बनाने के लिए अपना समय देंगे।

प्रचार -प्रसार पर लगाएंगे ध्यान

मिली सूत्रों के मुताबिक, राजनीतिक प्रतिबद्धताओं की वजह से गौतम गंभीर अगले साल आईपीएल से ब्रेक ले सकते हैं। बता दें, ऐसा नहीं है कि वह फ्रेंचाइजी को छोड़कर किसी अन्य टीम के साथ जा रहे। लोकसभा चुनाव की वजह से उनपर काफी दायित्व रहेगा। वह अपनी पूरी ऊर्जा प्रचार -प्रसार पर खर्च करना चाहेंगे।
ईस्ट दिल्ली सीट से भाजपा सांसद हैं गंभीर

मालूम हो, गौतम गंभीर फ़िलहाल ईस्ट दिल्ली सीट से भाजपा सांसद हैं। साल 2024 में लोकसभा चुनाव अप्रैल-मई में होने हैं। इसी समय आईपीएल का भी समय होता है। दिल्ली और अन्य जगहों पर गौतम गंभीर बीजेपी का बड़ा चेहरा हैं।ऐसे में वह चुनावों में सक्रियता के साथ भागीदारी लेने वाले हैं। अगले साल आईपीएल के लिए उनके पास समय की कमी रहेगी। उनके लिए चुनाव पहली प्राथमिकता होगी।

also read ; दिल्ली: जी-20 शिखर सम्मेलन के मद्देनजर पीडब्ल्यूडी ने सीसीटीवी कैमरों की संख्या, भूमिगत पंप की ऊंचाई बढ़ाई

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular