Saturday, July 6, 2024
Homeबड़ी खबरबिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव ने एमसी स्टैन को...
India News (इंडिया न्यूज़) : रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव की दीवानगी लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। प्रशंसकों ने यूट्यूबर को खूब सारे वोट देकर तो बिग बॉस ओटीटी 2 का विजेता बना ही दिया है। अब फैंस में एक बार फिर एल्विश पर खूब प्यार लुटाया है। बता दें, आज यानि 19 अगस्त को इंस्टाग्राम लाइव पर एल्विश ने नया रिकॉर्ड बनाया है। एल्विश यादव ने एमसी स्टैन को भी पीछे छोड़ दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, एल्विश के लाइव को 5 लाख 95 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देखा। जो अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है।

एल्विश ने फैंस का किया शुक्रिया

बता दें, एल्विश ने हाल ही में इंस्टा पर लाइव आकर लोगों को बताया कि उनका लाइव क्रैश हो गया है। उन्होंने यह भी बताया कि मेरे फोन में भी इतना ज्यादा ट्रैफिक हो गया कि मेरा फोन हैंग हो गया। मेरा फोन भी लोड़ नही ले पा रहा और ना ही इंस्टाग्राम भी लोड़ ले पा रहा है। लेकिन फैंस को गुड न्यूज सुनाते हुए बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव ने बताया कि हमने इंडिया का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और हम नं. 1 पर आ गए हैं। आगे एल्विश ने अपने फैंस को शुक्रिया बोलते हुए कहा कि अगर आप लोग ना होते तो ये सब बिल्कुल भी नहीं हो पाता. आप सभी लोगों का दिल से धन्यवाद…

एल्विश ने तोड़ा MC Stan का रिकॉर्ड

बता दें, इससे पहले बिग बॉस 16 के विजेता एमसी स्टैन ने इंस्टाग्राम लाइव पर रिकॉर्ड दर्ज किया था। स्टैन के लाइव पर दर्शकों की संख्या 5 लाख 41 हजार थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टैन ने शाहरुख खान का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया था। लेकिन ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, अब एल्विश यादव ने एमसी स्टैन को भी पछाड़ दिया है।

also read ; अब 50 रुपये प्रति किलोग्राम मिलेगा टमाटर, एनसीसीएफ और एनएएफईडी को मिला निर्देश

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular