Friday, July 5, 2024
HomeDelhiओवैसी के दिल्ली वाले घर में शीशे टूटे मिले, पुलिस जांच में...

India News (इंडिया न्यूज़) : AIMIM के प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित घर पर एक बार फिर पत्थरबाजी की शिकायत मिली है। सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, राजधानी दिल्ली के अशोका रोड स्थित ओवैसी के सरकारी बंगले पर बीते रविवार को शीशे टूटे पाए गए। AIMIM प्रमुख के घर के शीशे टूटे मिलने के बाद केयरटेकर ने पुलिस को फोन कर इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी गई है।

बीते रविवार की घटना

मिली जानकारी के अनुसार, रविवार यानि कल दोपहर करीब 3.30 बजे ओवैसी के सरकारी बंगले से पुलिस को फोन किया गया। यहां घर के दरवाजे टूटे होने और आसपास पत्थर पड़े होने की शिकायत की गई। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया , जहां दरवाजों के शीशे टूटे हुए थे। रिपोर्ट के मुताबिक, सरकारी घर में जहां तोड़फोड़ हुई है, उस हिस्से को कॉर्डन ऑफ किया गया है। साथ ही असदुद्दीन ओवैसी के घर काम करने वाले शख्स की शिकायत पर केस भी दर्ज कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने अब ओवैसी के घर के बाहर अपनी पीसीआर को खड़ा किया है। बताया जा रहा ये घटना तब हुई है जब असदुद्दीन ओवैसी अपने इस दिल्ली वाले आवास पर नहीं थे।

असदुद्दीन ओवैसी के आवास पर पहले भी हो चुके हैं हमले

मालूम हो, यह पहला मामला नहीं है जब असदुद्दीन ओवैसी के घर से पत्तह्रबाजी की घटना की शिकायत दर्ज कराइ गई हो। इससे पहले भी उनके घर पर पत्थरबाजी और इस तरह के हमलों की शिकायत दर्ज कराये गए है। रिपोर्ट के मुताबिक, इसी वर्ष फरवरी में भी ओवैसी ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि 2014 के बाद इस तरह की चार घटनाएं हो चुकी है।

ALSO READ ; 15 अगस्त को लेकर DMRC ने जारी की महत्वपूर्ण गाइडलाइन, मेट्रो के संचालन में भी किया ये बदलाव

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular