होम / Breaking: एलजी वीके सक्सेना से मिलने LG सचिवालय पहुंचे सीएम केजरीवाल 

Breaking: एलजी वीके सक्सेना से मिलने LG सचिवालय पहुंचे सीएम केजरीवाल 

• LAST UPDATED : May 19, 2023

India News(इंडिया न्यूज), CM Kejriwal to meet LG VK Saxena: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल एलजी वीके सक्सेना से मिलने के लिए शुक्रवार देर शाम LG सचिवालय पहुंचे हैं। उन्होंने एलजी से मिलने का फैसला तब किया जब उनके द्वारा सर्विसेज सक्रेटरी की फाइल 2 दिन पहले दस्तखत के लिए एलजी कार्यालय भेजी गई लेकिन दो दिन बाद भी उन्हें एलजी के द्वारा फाइल वापस नहीं मिला।

सीएम ने किए 2 घंटे में दो ट्वीट 

इससे पहले दिल्ली सीएम ने एक के बाद एक दो ट्वीट किए। उन्होंने लिखा, “मैंने अभी LG साहिब से मिलने का टाइम माँगा है। हमारे मंत्री उनके घर के बाहर बैठे हैं। हम सब उनसे मिलकर समझना चाहते हैं कि वो SC के आदेश का पालन क्यों नहीं कर रहे?”

इससे पहले के ट्वीट में उन्होंने लिखा,”एलजी साहिब SC आदेश क्यों नहीं मान रहे? दो दिन से सर्विसेज़ सेक्रेटरी की फाइल साइन क्यों नहीं की?कहा जा रहा है कि केंद्र अगले हफ़्ते आर्डिनेंस लाकर SC के आदेश को पलटने वाली है? क्या केंद्र सरकार SC के आदेश को पलटने की साज़िश कर रही है? क्या LG साहिब आर्डिनेंस का इंतज़ार कर रहे हैं, इसलिए फाइल साइन नहीं कर रहे?”

दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री पहुंचे एलजी सचिवालय

केजरीवाल सरकार के 5 मंत्री कैलाश गहलोत, आतिशी, सौरभ भारद्वाज, गोपाल राय और इमरान हुसैन शुक्रवार शाम दिल्ली एलजी सचिवालय उपराज्यपाल वी.के सक्सेना से मिलने पहुंचे। इस दौरान दिल्ली कैबिनेट मंत्री आतिशी ने मीडिया से बातचीत में कहा, “दिल्ली सरकार की पूरी कैबिनेट LG साहब से मिलने आई है। सर्विसेज़ सेक्रेटरी बदलने की फाइल दबाकर LG साहब सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले के ख़िलाफ़ काम कर रहे हैं। अब ख़बर ये है कि आर्डिनेंस के ज़रिये कोर्ट के ऑर्डर को पलटने का षड्यंत्र रचा जा रहा है।”

Image

Also Read: RBI ने 2000 रुपए के नोट को चलन से हटाया, एक्सचेंज सुविधा 30 सितंबर तक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox