होम / Delhi Best Momos: दिल्ली में यहां मिलते हैं बेस्ट मोमोज, जानें इसकी प्राइस और लोकेशन

Delhi Best Momos: दिल्ली में यहां मिलते हैं बेस्ट मोमोज, जानें इसकी प्राइस और लोकेशन

• LAST UPDATED : September 19, 2023

India News(इंडिया न्यूज़)Delhi Best Momos: आज-कल के दिन में मोमोज खाना कौन पसंद नहीं करता। शाम होते ही खाने की इच्छा होती है और ऐसे में मोमोज मिल जाए तो मजा आ जाता है। साउथ दिल्ली में ऐसी दुकान है, जहां मोमोस के साथ-साथ लाफिंग के लिए भी बहुत फेमस है। इस दुकान पर शाम होते ही युवाओं की लंबी लाइन लग जाती है। आज हम पनीर मोमोज नहीं बल्कि लाफिंग के बारे में बताएंगे, जिसे लोग खाना बहुत पसंद कर रहे हैं।

25 साल का दुकान

यह दुकान लाजपत नगर के अमर कॉलोनी में है, जो कि आंटी मोमोस के नाम से फेमस है। इस दुकान की संचालक आंटी ने बताया कि उनकी यह दुकान 25 सालों से चला रही है। इनकी दुकान पर आपको मोमोज के सभी वैरायटी मिल जाएंगी। वहीं इनकी दुकान पर मोमोज के अलावा लाफिंग भी बहुत फेमस है जिसे खाने के लिए युवाओं की लाइन लगी रहती है। अभी भी दिल्लीवासियों को अपने मोमोज का प्यार परोस रही हैं।

मोमोज और लाफिंग के लिए फेमस

यहां आपको लाफिंग के चार प्रकार मिल जाएंगे. इनकी दुकान पर चिकन लाफिंग और व्हाई व्हाई लाफिंग लोग बहुत फेमस है और बहुत पसंद भी किया जाता है। वहीं इसकी कीमत की बात करें तो ₹70 में आपको नॉर्मल लाफिंग और ₹100 में चिकन लाफिंग मिलती है। वही मोमोज की कीमत की बात करे तो स्टीम मोमोज आपको 140 रुपए में मिल जाएंगे। अब आंटी मोमोज के दुकान के समय की बात करें तो दोपहर 2:00 बजे से लेकर रात 11:30 बजे तक खुली रहती है। और इसकी नियरेस्ट मेट्रो स्टेशन विनोबापुरी हैं। यहां मोमोज की वैरायटी की बात करें तो वह भी आपको अच्छी खासी मिल जाएगी। जैसे की नरम उबले हुए मोमोज, कुरकुरे कुरकुरे मोमोज से लेकर मीठी चॉकलेट और पनीर मोमोज मिल जाएंगे।

इसे भी पढ़े:Delhi Police Constable: दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल पर जानलेवा हमला, लोहे की रॉड और ईंटों से पीटा ,महिला सहित उसके दो बेटे गिरफ्तार.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox