Sunday, July 7, 2024
Homeनेशनल'DMK का मतलब डेंगू, मलेरिया और...', सनातन विवाद पर भाजपा का पलटवार

India News (इंडिया न्यूज) : तमिलनाडु सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म पर दिए गए बयान का लगातार विरोध हो रहा है। स्टालिन के बयान पर भारतीय जनता पार्टी भी लगातार हमलावर है। अब तमिलनाडु के बीजेपी चीफ के अन्नामलाई ने DMK पर पलटवार किया है। तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष के अन्नामलाई ने DMK को ही डेंगू, मलेरिया और कोसू (मच्छर) बताते हुए कहा इसका खात्मा करना होगा।

DMK का डंक पर अन्नामलाई का प्रहार

बता दें, तमिलनाडु बीजेपी चीफ के अन्नामलाई ने DMK पर हमला बोलते हुए कहा, ‘हम DMK के नाटक को जानते हैं। अपनी सत्ता के पहले साल में आप सनातन धर्म का विरोध करते हैं, दूसरे साल में आप कहते हैं कि सनातन धर्म को खत्म कर दो। तीसरे साल में आप सनातन धर्म को जड़ से खत्म करना चाहते हैं। लेकिन चौथे साल में, आप कहते हैं कि आप हिंदू हैं और आपके 90% सदस्य हिंदू हैं। पांचवें वर्ष, आप कहते हैं कि आप भी हिंदू हैं। तमिलनाडु ने कई दशकों से यह नाटक देखा है। जब चुनाव आता है, तो आप अमर, अकबर, एंथोनी बन जाते हैं जो राहुल गांधी पिछले 17 वर्षों से असफल रूप से कर रहे हैं। वह एक राज्य में अमर बन जाते हैं, दूसरे राज्य में अकबर और दूसरे राज्य में एंथोनी बन जाते हैं। 2024 में, डीएमके का सफाया हो जाएगा। यह मैं नहीं कह रहा हूं, आपके बेटे ने कहा है क्योंकि DMK का D का मतलब डेंगू, M का मतलब मलेरिया और K का मतलब कोसु (मच्छर) है।

सनातन पर उदयनिधि का विवादित बयान

बता दें, तमिलनाडु सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि सनातन धर्म पर विवादित बयान दिया है। उदयनिधि ने अपने बयान में सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया से की है। उन्होंने कहा है कि सनातन का सिर्फ विरोध नहीं किया जाना चाहिए. बल्कि, इसे समाप्त ही कर देना चाहिए।

also read ; जब तक भारत में भक्त जिंदा हैं, तब तक सनातन को कोई चुनौती नहीं दे सकता है’ ; दिल्ली में जन्मास्टमी महोत्सव में बोली स्मृति ईरानी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular