Sunday, July 7, 2024
Homeबड़ी खबरभारत और वेस्टइंडीज के बीच चौथा टी -20 आज ; जीत...

India News (इंडिया न्यूज़): भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों का चौथा मैच आज ( 13 अगस्त) को खेला जाएगा। मैच अमेरिका के फ्लोरिडा शहर में खेला जाएगा। भारतीय समायनुसार मैच लॉडरहिल स्थित क्रिकेट ग्राउंड पर रात 8:00 बजे से शुरू होगा। वहीं टॉस मैच शुरु होने के 30 मिनट पहले यानी शाम 7:30 बजे से होगा। भारतीय टीम को यह मैच हर हाल में जीतना होगा। क्योंकी भारतीय टीम अगर आज के मैच को गंवा देती है तो वो सीरीज को भी गंवा देगी। बता दें इससे पहले हुए तीन मैचों में से 2 मैच में वेस्टंडीज को जीत मिली हैं। वहीं एक मैच में भारतीय टीम को जीत मिली थी।

हेड टू हेड मुकाबले में भारत का पलड़ा भारी

रिकॉर्ड की बात करे तो वेस्टइंडीज और भारत के बीच अब तक 8 टी-20 सीरीज खेली गईं। 6 में भारत और 2 में वेस्टइंडीज को जीत मिली। वेस्टइंडीज ने आखिरी बार 2017 में भारत को सीरीज हराई थी। तब वेस्टइंडीज में एक ही टी-20 खेला गया, जिसे भारत ने गंवा दिया था। टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अब तक 3 या उससे ज्यादा मैचों की टी-20 सीरीज नहीं गंवाई। आज अगर वेस्टइंडीज मुकाबला जीतने में कामयाब रहा तो टीम भारत को पहली बार 2 से ज्यादा मैचों की टी-20 सीरीज हरा देगी।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

भारत : हार्दिक पंड्या (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, मुकेश कुमार और अर्शदीप सिंह।

वेस्टइंडीज : रोवमन पॉवेल (कप्तान), ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, जॉनसन चार्ल्स, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, रोमारियो शेफर्ड, जेसन होल्डर/रोस्टन चेज, अकील होसैन, अल्जारी जोसेफ और ओबेड मैकॉय।

also read ; उपराज्यपाल ने सामान्य केंद्रीय सचिवालय के लिए 107 पेड़ों को प्रतिरोपित करने की दी मंजूरी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular