होम / Free Money: फ्री में 71 लाख रुपए दे रही यहां की सरकार, बस करना होगा एक काम

Free Money: फ्री में 71 लाख रुपए दे रही यहां की सरकार, बस करना होगा एक काम

• LAST UPDATED : March 13, 2024
India News Delhi (इंडिया न्यूज) Free Money:  विदशों में घूमना, मजे से वहां की ट्रिप करना हर इंसान के मन में होता है। विदेश की लग्जरी लाइफस्टाइल के बीच रोज रहना, बड़ी बड़ी बिल्डिंगें देखना और तरह तरह के नजारों का मजा उठाना। सोचकर ही मजेदार लगता है ना लेकिन अब ये सोच सच भी हो सकती है।

अब सच कर लो सपना

जैसा कि हमें पता है आजकल की महंगाई में लोग विदेश तो क्या देश में भी ज्यादा नहीं घूम पाते ऐसे में विदेश की सैर करना या वहां बस जाना करोड़ों लोगों के लिए सपने जैसा है। चलिए ये तो हो गई हालातों की बात लेकिन अगर हम कहें कि आपका विदेश में बसने का सपना सच हो सकता है तो? अब आप सोचेंगे, ऐसा कैसे तो हम आपको जवाब भी बता देते हैं।

कौन दे रहा है Free Money, Free Home  का ऑफर?

जी हां, आयरलैंड का तो नाम सुना ही होगा, ज्यादातर लोगों ने क्रिकेट को लेकर सुना होगा कई बार आयरलैंड की टीम भारत के खिलाफ भी मैच खेल चुकी है। तो बता दें कि आयलैंड देश जो है वो एक ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर में वो लोगों से कह रहा है कि लोग वहां जाकर बसें तो उनको वहां की सरकार 71 लाख रुपए देगी बिल्कुल फ्री में।

पूरी स्कीम क्या है? समझिए

दरअसल, आयरलैंड की सरकार अपने छोटे-छोटे द्वीपों पर आबादी बढ़ाना चाहती है। इस वहज से उन्होंने ये गजब की स्कीम निकाली है। एक रिपोर्ट के अनुसार आयरलैंड की इस स्कीम जिस नीति के तहत शुरू की गई है उसका नाम है R LIVING IRELAND। इस नीति के जरिए आयरलैंड की सरकार वहां के द्वीपों पर आबादी बढ़ाना चाहती है।
इस स्कीम में सरकार ने 30 द्वीपों को शामिल किया है जो ना किसी तट के आसपास हैं ना कोई पुल उन तक कनेक्ट है। यहां आकर बसने वाले हर इंसान को सरकार 71 लाख रुपए Free Money के रूप में देगी।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox