Thursday, July 4, 2024
Homeनेशनलदिमाग के हाल को तो एक लंबे समय से जानता हूं, अब...

India News (इंडिया न्यूज़): लोकसभा में विपक्ष का लाया अविश्वास प्रस्ताव मुहं के बल गिरा है। बता दें, आज पीएम मोदी ने विपक्ष के अविश्वास प्रसताव पर लगभग 2 घंटे तक भाषण दिया। इस दरम्यान उन्होंने विपक्ष के हरेक सवाल का उत्तर दिया। पीएम ने अपने वक्तवय में राहुल गाँधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कल यहां (लोक सभा में) दिल से बात करने की बात भी कही गई थी। उनके (राहुल गांधी) दिमाग के हाल को तो एक लंबे समय से जानता हूं। अब उनके दिल का भी पता चल गया।

कांग्रेस की लॉन्चिंग बार-बार फेलः पीएम मोदी

आगे पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि जिन्होंने कभी मूली नहीं उगाई, वह खेतों को देखकर हैरान होंगे ही। उन्होंने कहा कि जो कभी जमीन पर नहीं उतरे, उन्हें सच्चाई के बारे में क्या पता रहेगा। पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस अपने नेता को बार-बार लॉन्च करते हैं, लेकिन वह हर बार फेल हो जाते। उन्होंने कहा मोहब्बत की दुकान, नहीं नफरत की दुकान है। पीएम मोदी ने राहुल पर हमला करते हुए कहा कि नफरत की दुकान में सब कुछ बेच दिया गया।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर कसा तंज

आगे कांग्रेस पर तंज कसते हुए मोदी ने कहा कि लंका को हनुमान जी ने नहीं, रावण के घमंड ने जलाया। इसी तरह उन्हें (विपक्ष) उनके घमंड ने जवाब दिया। पीएम ने कहा कि जनता ने विपक्ष को जवाब दिया। उन्होंने कहा कि वह घमंड के कारण ही 400 से 40 पर आ गए।

also read ; मणिपुर में तब किसकी सरकार थी, जब सरकारी दफ्तरों में महात्मा गांधी की तस्वीर लगाने की इजाजत नहीं थी; पीएम मोदी ने विपक्ष से किया सवाल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular