Friday, July 5, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Karnataka Election 2023: कांग्रेस की बढ़त पर बौखलाई बीजेपी, नेता अमित मालवीय...

India News (इंडिया न्यूज़), Karnataka Election 2023, दिल्ली: कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 के लिए वोटों की गिनती अभी भी जारी है। अभी तक की मतगणना के अनुसार कांग्रेस 130 सीटों पर आगे है, बीजेपी 66 सीटों पर और जेडीएस 22 सीटों पर आगे है। इसी कड़ी में आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने कांग्रेस के मौजूदा आंकड़े को देखते हुए परिणामों की बदलने पर बयान दिया है।

जानिए अमित मालविया ने क्या कहा

बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय से जब सवाल किया गया कि अगर मौजूदा आंकड़े रहे तो आप क्या करेंगे, जनता के जनादेश को स्वीकार करेंगे या फिर जेडीएस के साथ मिलकर सरकार बनाएंगे। इस पर अमित मालवीय ने कहा कि दोपहर 2 से 3 बजे तक का इंतजार करना चाहिए वहीं अगर यही आंकड़े रहे तो हम जनता के जनादेश को मानेंगे और किसी के साथ सरकार नहीं बनाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि परिणाम कभी भी बदल सकते हैं समीकरण कभी भी बदल सकते हैं।

अमित मालवीय का ट्वीट

अमित मालवीय ने एग्जिट पोल के बारे में कहा कि ऐसा कुछ नहीं है, जो ये बताए कि कांग्रेस जीतेगी न तो वोटों की नती में कांग्रेगिस जीतेगी और न ही जमीन पर इसको लेकर अमित मालवीय ने एक ट्वीट भी किया था।  ट्वीट में अमित मालवीय ने लिखा था कि एग्जिट पोल पर उन लोगों की प्रतिक्रिया देखना मनोरंजक था, जो कांग्रेस की जीत की पूरी उम्मीद कर रहे हैं ये केवल एग्जिट पोल हैं और वास्तविक परिणाम नहीं हैं।

 

ये भी पढ़े: नींबू पानी पीने से मिलेंगे कई फायदे, जानिए इससे मिलने वाले फायदे

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular