Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsKate Middleton: ब्रिटिश राजघराने की बहू केट मिडलटन को कैंसर, खुद किया...

Kate Middleton: ब्रिटिश राजघराने की बहू केट मिडलटन को कैंसर, खुद किया खुलासा

India News Delhi (इंडिया न्यूज) Kate Middleton:  ब्रिटेन के राजघराने की बहू केट मिडलटन को कैंसर है। जी हां, सही पढ़ा आपने पिछले काफी दिनों से चर्चा में रहीं केट मिडलटन ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि उनको कैंसर है और वो इसका इलाज करवा रही हैं। इससे पहले किंग चार्ल्स भी कैंसर का शिकार हो चुके हैं।

जारी किया वीडियो मैसेज

Kate Middleton ने एक वीडियो मैसेज जारी करके कहा कि उनको कैंसर हो गया है औ वो इसका इलाज करवा रही हैं। उनके इस कठिन समय में पूरा परिवार उनके साथ है। वो जल्द ही इससे रिकवर हो जाएंगी।

केट मिडलटन को लेकर उड़ रही थी अफवाह

बता दें कि ब्रिटिश राजघरानी की बहू Kate Middleton की सेहत को लेकर बीते कई दिनों से अफवाह उड़ रही थी। उनको लेकर रोज एक नई खबर सामने आ रही थी। जनवरी में जबसे उन्होंने सर्जरी करवाई तब से ही केट हर दिन मीडिया और सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं।
Kate Middleton Source: BBC Studio
Kate Middleton Source: BBC Studio

कई दिनों बाद आईं थी नजर

केट मिडलटन कुछ दिनों पहले पूरे दो महीने बाद पहली बार सामने आई। केट और उनके पति प्रिंस विलियम का वीडियो सामने आया।  केट मिडलटन को लंदन के नजदीक स्थित विंडसर फार्म शॉप पर उनके पति प्रिंस विलियम के साथ देखा गया था। ब्रिटिश मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, केट मिडलटन पूरी तरह से स्वस्थ और खुश नजर आ रहीं थी।
Kate Middleton की हुई थी सर्जरी
केट मिडलटन की बीते दिनों सर्जरी हुई थी, जिसके चलते बीते साल के आखिरी दिनों के बाद से उन्हें देखा नहीं गया था। हाल ही में केट मिडलटन की मदर्स डे के अवसर पर एक तस्वीर सामने आई थी। उस तस्वीर के साथ कांट-छांट की गई थी. विवाद बढ़ने पर केट मिडलटन की तरफ से ही बयान जारी कर तस्वीर से छेड़छाड़ की बात स्वीकारी थी और तस्वीर को वापस ले लिया गया था।
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular