Sunday, July 7, 2024
Homeबड़ी खबरमुरली कार्तिक ने वर्ल्ड कप प्लेइंग xi को लेकर के एल राहुल...
India News (इंडिया न्यूज़) : टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज के दूसरे मैच में भी बिल्कुल एकतरफा अंदाज में 99 रन (डकवर्थ-लुइस नियम) के भारी-भरकम अंतर से हरा दिया और इसके साथ ही सीरीज पर भी कब्जा कर लिया। बता दें, इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 399 रन बनाये थे।

वर्ल्ड कप प्लेइंग xi पर राहुल का जवाब

बता दें, मैच खत्म होने के बाद मैच प्रेज़न्टैशन मुरली कार्तिक ने केएल राहुल से जबरदस्त सवाल किया। उन्होंने पूछा कि ” भारतीय टीम में सभी एक साथ लय में आ गए हैं और शतकों का अंबार लग गया है , वर्ल्ड कप प्लेइंग xi में कौन कौन जगह बना पायेगें ? इस पर लोकेश राहुल ने जवाब देते हुए कहा ” ये मेरी सरदर्दी नहीं बल्कि कोच राहुल द्रविड और कप्तान रोहित शर्मा की सरदर्दी है , जहां उन्हें इस विषय पर निर्णय लेना है। यह साफ है की सभी अच्छा कर रहे हैं और सभी को अपने मौके का इंतज़ार करना होगा।

एकतरफा रहा भारत के लिए मुकाबला

बता दें, इंदौर में भारतीय बल्लेबाजों ने पहले 399 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। रन चेज करने उतरी कंगारू टीम के बल्लेबाजों को रविचंद्रन अश्विन, जडेजा और प्रसिद्ध कृष्णा के अटैक ने धरासाई कर दिया।इस मैच में कंगारू टीम महज 217 रन पर ढेर हो गई। शॉन एबट के आखिरी ओवरों के हमले को छोड़ दें तो टीम इंडिया के लिए ये मैच एकतरफा साबित हुआ। अश्विन, जडेजा ने तीन -तीन विकेट अपने नाम किया। वहीं पर्सीड्स कृष्णा ने भी दो विकेट अपने नाम किए।

also read ; भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 99 रन से रौंदा ; सीरीज पर भी कब्ज़ा जमाया

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular