Monday, July 8, 2024
HomeCrimeDelhi में फिर चाकू मारकर हत्या, जानिए पूरा मामला

India News (इंडिया न्यूज़) : राजधानी दिल्ली में एक बार फिर चाकू मारकर हत्या करने की घटना सामने आई है। ताजा घटना पूर्वोत्तर दिल्ली के करावल नगर इलाके में हुआ, जहां आज एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। 25 वर्षीय पीड़ित को रात करीब 2 बजे एक रिहायशी इलाके में एक सुनसान सड़क पर कई बार चाकू मारा गया और एक चट्टान से उस पर हमला किया गया। यह हत्या एक निगरानी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें पीड़ित दीपक को एक व्यक्ति ने कई बार चाकू मारा और उसका कॉलर पकड़ लिया। कुछ सेकंड बाद, एक अन्य आरोपी दौड़ता हुआ आया और पीड़ित को लात मारकर जमीन पर गिरा दिया।

युवक पर चट्टान से हमला

इस चौंकाने वाली घटना में एक तीसरा साथी भी था जो बाद में एक बड़ा स्लैब लेकर आया और उसे दीपक की छाती पर फेंक दिया, जो भारी चट्टान की चपेट में आने के बाद तुरंत बेहोश हो गया। इसके बाद तीनों आरोपी मौके से भाग गए। 25 वर्षीय पीड़ित को पूर्वी दिल्ली के जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।पुलिस के मुताबिक, दीपक को बाइक सवार तीन आरोपियों ने रोका और बाद में चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जुट गयी है। अब तक, चौंकाने वाली हत्या के पीछे का मकसद अज्ञात है और मामले की अभी भी जांच की जा रही है।

also read ; संजय सिंह की गिरफ्तारी पर सीएम केजरीवाल का बयान, ‘चुनाव से पहले कई और विपक्षी नेता होंगे गिरफ्तार’

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular