Saturday, July 6, 2024
HomeNCRNoida Police: युवक की कस्टडी में मौत, पुलिस चौकी का पूरा स्टाफ...

Noida Police: युवक की कस्टडी में मौत, पुलिस चौकी का पूरा स्टाफ हुआ सस्पेंड

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Noida Police: नोएडा पुलिस की कस्टडी में युवक की मौत के मामले में कार्रवाई हुई है। इस मामले में पूरी पुलिस चौकी को सस्पेंड कर दिया गया है। हम आपको बता दें कि युवक बुधवार को देर रात पुलिस की गिरफ्त में रहा था। पुलिस ने उसे लड़की के चक्कर में हवालात के अंदर बंद किया था। परन्तु सुबह वह युवक पुलिस चौकी में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। इस घटना का मुख्य केंद्र ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना इलाके की चिपियान चौकी है। मृतक योगेश के भाई जितेंद्र ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिसकर्मियों ने भाई को छोड़ने के लिए 5 लाख मांगे थे।

Noida Police: सस्पेंड हुए पुलिसकर्मी

बिसरख पुलिस थाने में इस मामले के संबंध में केस दर्ज किया जा रहा है। इस घटना के बाद, पुलिस चौकी पर तैनात सभी पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। मृतक के शव का पंचनामा मजिस्ट्रेट द्वारा किया जा रहा है। साथ ही, डॉक्टरों के पैनल द्वारा उसकी वीडियोग्राफी कराने का निर्देश दिया गया है।

आत्महत्या का है मामला

पुलिस के अनुसार, युवक ने पुलिस चौकी में आत्महत्या कर ली है। एक नोएडा पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक योगेश चिपियाना एक बैकरी में काम करते थे। शुरुआती जांच से पता चला है कि उनकी एक सहकर्मी ने उन पर आरोप लगाए थे। इसके बाद, उन्हें पुलिस चौकी में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। उन्होंने आज सुबह 10 बजे के आसपास आत्महत्या कर ली। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular