Monday, July 8, 2024
HomeIsrael Hamas WarIsrael-Palestine War में एक भी भारतीय को नहीं पहुंचा नुकसान ; जानें,...

India News (इंडिया न्यूज़) : भारत में इजरायल के राजदूत नाओर गिलोन ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा है कि हमास के हमले के बाद पीएम मोदी इसराइल को सपोर्ट करने वाले दुनिया के पहले नेता थे। गिलोन ने यह भी बताया कि इजरायली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने फोन पर पीएम मोदी को पूरा अपडेट दिया है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं की पूरी बातचीत का खुलासा नहीं किया जा सकता है, क्योंकि हम आने वाले हफ्ते में क्या करने वाले हैं यह सार्वजनिक तौर पर नहीं खुलासा कर सकते।

जंग में सभी भारतीय सही -सलामत

नाओर गिलोन ने यह भी बताया है कि इजरायल और हमास की लड़ाई में अभी तक एक भी भारतीय नागरिक के हताहत होने की सूचना नहीं है। बता दें ,भारत युद्धग्रस्त इजरायल से अपने करीब 18000 नागरिकों को निकालने की कोशिश में जुटा है।

हमास को लेकर कही यह बात

इजरायल के राजदूत ने यह भी कहा कि आंतकी संगठन हमास ने काफी इजरायली नागरिकों को बंधक बना लिया है। अब वह बंधकों को जान से मारने की धमकी दे रहा है। इसलिए मामला थोड़ा पेचीदा हो गया है। उन्होंने यह भी कहा है कि हमास जैसे आतंकी संगठनों का एक ही इलाज है, या तो जड़ से खत्म कर दिया जाए या किसी पर हमला करने की क्षमता ही छीन ली जाए। हम अपने स्तर पर सुनिश्चित करेंगे कि हमास भविष्य में कभी इस तरह की घटना को दोबारा अंजाम न दे पाए।

also read ; Israel-Palestine War की दहशत देख दहला अक्षय कुमार का दिल, आतंकवाद पर कही यह बात

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular