Friday, July 5, 2024
Homeबड़ी खबर'अब तो आदत हो गई है' ; विश्व कप टीम से बाहर...

India News (इंडिया न्यूज़) : भारत ने विश्व कप 2023 के लिए अपनी फाइनल स्क्वॉड घोषित कर दी है। आखिरी समय में ऑलराउंडर अक्षर पटेल के चोटिल होने के कारण अनुभवी ऑफ स्पिनर आर अश्विन को टीम में जगह मिली है। अश्विन को वर्ल्ड कप की टीम में रखे जाने पर कई पूर्व क्रिकेटरों ने कहा है कि लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को उनकी जगह टीम में होना चाहिए था। अब युजवेंद्र चहल ने भी वर्ल्डकप टीम में नहीं चुने जाने पर चुप्पी तोड़ी है।

‘अब तो आदत हो गई है’

बता दें, चहल ने विजडन इंडिया के साथ बातचीत में कहा कि , “मैं इस बात को समझता हूं कि टीम में 15 खिलाड़ी ही हो सकते हैं क्योंकि ये विश्व कप है। उन्होंने इसके आगे कहा कि आप 17 या 18 खिलाड़ियों को नहीं चुन सकते। मुझे बुरा लग रहा है। जिंदगी में ऐसी चीजों से निकल कर आगे बढ़ना मेरी फितरत रही हैं। हालांकि, अब तो मुझे इसकी आदत हो गई है। मेरे सामने तीन वर्ल्डकप गुजर चुके हैं।

इन खिलाड़ियों ने की थी चहल को टीम में रखने की मांग

बता दें, 28 सितंबर को भारत की फाइनल टीम घोषित की गई थी। जिसमें स्पिनर चहल का नाम शामिल नहीं था। उसके बाद 2011 वर्ल्डकप को मैन ऑफ द टूर्नामेंट युवराज सिंह ने कहा था कि चहल को टीम ने नहीं रखना बड़ी गलती साबित हो सकती है। मालूम हो, इससे पहले दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी चहल को टीम में रखने की मांग रखी थी।

also read ; ’45 दिनों के भीतर आजादपुर मंडी में पूरा होगा मरम्मत का काम’ ; मंत्री गोपाल राय ने दिया व्यापारियों को आश्वासन

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular