Tuesday, July 2, 2024
HomeनेशनलPM मोदी ने जनता से मांगा 10 साल के शासन का फीडबैक,...

PM मोदी ने जनता से मांगा 10 साल के शासन का फीडबैक, NaMo ऐप पर राय भेजने को कहा

India News(इंडिया न्यूज़),jan man survey: देश में लोकसभा चुनाव के बिगुल बजने में बस कुछ ही महीने बाकि हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक दल चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। बता दें, केंद्र की सत्ता में काबिज बीजेपी जहां प्रधानमंत्री की अगुवाई में एक बार फिर से देश की सत्ता पर काबिज होकर हैट्रिक लगाने की तैयारी कर रही है, वहीं बीजेपी के विजय रथ को रोकने के लिए विपक्षी दलों ने इंडिया गठबंधन बनाया है। वहीँ, इस बीच PM मोदी ने जनता से अपने 10 सालों के काम का फीडबैक मांगा है।

क्षेत्रों के विकास पर PM ने माँगा फीडबैक

बता दें, Pm ने जनता से देश में 10 सालों में अलग- अलग सेक्टरों में हुई विकास के बारे में उनका फीडबैक मांगा है। पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया साइट एक्स (पहले ट्विटर) पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि पिछले 10 सालों में भारत द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में हासिल की गई प्रगति के बारे में आप क्या सोचते हैं? पीएम ने जनता से कहा है कि वो बताए कि अर्थव्यवस्था, बुनियादी ढांचा , महिला सुरक्षा,राष्ट्रीय सुरक्षा, अर्थव्यवस्था , क़ानून व्यवस्था , रोजगार निर्माण आदि पर क्या राय है।

नमो ऐप पर भेज सकते हैं राय

बता दें, पीएम ने यह भी लिखा है कि NaMo ऐप पर #JanManSurvey के जरिए से अपनी प्रतिक्रिया सीधे मेरे साथ साझा करें। दरअसल PM मोदी ने नमो ऐप पर जन-मन सर्वे शुरू किया है। जिसके जरिए पीएम BJP के 10 साल के शासन की प्रगति के बारे में जानना चाहते हैं।

pm ने स्थानीय सांसदों की मांगी रिपोर्ट

इसके अलावा pm मोदी ने जनता से उनके स्थानीय सांसदों को लेकर भी रिपोर्ट मांगी है। जन मन सर्वे में जनता से 12 सवालों के जरिए कामकाज और सांसदों का फीडबैक मांगा गया है। जिसमें आखिरी और 13वें सवाल में लोगों से ये पूछा गया है कि क्या वो 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को वोट देंगे? pm ने ये भी जानना चाहा है कि वोट करते वक्त क्या पीएम पद का उम्मीदवार भी मुख्य कारण होता है?

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular