होम / PM Modi Speech: पीएम पोदी ने लाल किले से भरी हुंकार, अपराधियों में डर पैदा करना जरुरी

PM Modi Speech: पीएम पोदी ने लाल किले से भरी हुंकार, अपराधियों में डर पैदा करना जरुरी

• LAST UPDATED : August 15, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),PM Modi Speech: देश के PM नरेंद्र मोदी ने देश में महिलाओ के खिलाफ बढ़ रहे अपराधो पर चिंता जताई है। 15 अगस्त के पर्व पर देश को संबोधित करते हुए PM मोदी ने बताया कि मैं आज लाल किले से अपना दर्द बताना चाहता हूं। हमको गंभीरता से विचार करना होगा। बहनों, माताओं, बच्चियों के प्रति जो अत्याचार हो रहे हैं, उसके प्रति जन सामान्य लोगो के अंदर आक्रोश है। इसे देश को, समाज को, हमारी राज्य सरकारों को गंभीरता से विचार लेना होगा। महिलाओं के खिलाफ अपराधों की जल्द से जल्द जांच हो।

PM मोदी ने दिया बड़ा बयान

PM नरेंद्र मोदी ने बताया कि मेरे अंदर एक बात हमेशा खटकती है वो मैं यह कहना चाहूंगा कि जब महिलाओं पर अत्याचार और बलात्कार जैसी घटनाएं होती हैं तो उस पर व्यापक चर्चा होती है, लेकिन जब ऐसी दानव प्रवृत्ति के व्यक्ति को सजा दी जाती है तो वह खबरे देखने को नहीं मिलती है। बल्कि एक कोने तक ही सीमित रहती है समय को मध्य नजर रखते हुए सजा पाने वालों पर व्यापक चर्चा होनी चाहिए जिससे की पाप करने वाले इस बात को समझें की इससे फांसी की सजा हो सकती है, , मुझको लगता है कि उनके अंदर इस तरीके का डर पैदा करना बहुत जरुरी है।

विकास मॉडल पर किया काम

PM मोदी ने 15 अगस्त के पर्व पर लाल किले से देश को संबोधित करते हुए PM मोदी ने कहा कि पिछले वर्षों में महिलाओं के नेतृत्व में विकास मॉडल पर हमने बहुत अधिक काम किया है। देश के हर क्षेत्र में महिलाओं के कदम बढ़ते जा रहे हैं, महिलाएं नेतृत्व कर रही हैं। रही हैं। आपको बता दें कि हमारी नौसेना हो या वायुसेना हो, आर्मी हो, या हमारा स्पेस सेक्टर हो, हर जगह देश की महिलाओं ने दम दिखाया है।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox