Sunday, July 7, 2024
Homeनेशनलमुसलमानों के मन की बात सुनें पीएम' ; जामा मस्जिद के शाही...

India News (इंडिया न्यूज़) : देश में हाल की घटनाओं पर दिल्ली स्थित जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी ने चिंता व्यक्त की है। बुखारी ने बीते शुक्रवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुसलमानों के मन की बात सुनने का आग्रह किया है। मुस्लिम धर्मगुरु का कहना है कि हम सरकार से बातचीत का समर्थन करते हैं और बातचीत के लिए भी तैयार हैं। उनका यह भी कहना है कि सरकार हिंदू नेताओं से भी बात करें और फिर दोनों पक्षों की एक संयुक्त बैठक आयोजित की जाए।

मौजूदा हालात को देखकर बोलने पर मजबूर

बुखारी ने हरियाणा में नूंह दंगों और चलती ट्रेन में एक रेलवे पुलिस जवान द्वारा चार लोगों की हत्या जैसी घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा है कि पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह समुदाय के बुद्धिजीवियों के साथ बातचीत करें। इमाम का कहना है कि देश के मौजूदा हालात को देखते हुए वह बोलने को मजबूर हैं। शाही इमाम ने कहा की देश की स्थिति को देखकर बोलने पर मजबूर होना पड़ा।

मौजूदा हालात से मुसलमान परेशान

आगे इमाम ने पीएम से गुजारिश करते हुए कहा कि आप अपने ‘मन की बात’ करते हैं, मुसलमानों के ‘मन की बात’ भी सुनिए। वे देश में बने मौजूदा हालातों से परेशान हैं और देश के भविष्य को लेकर चिंतित हैं। आगे बुखारी ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि नफरत और सांप्रदायिक हिंसा से निपटने में कानून कमजोर साबित हो रहा है।

self group ; दिमाग के हाल को तो एक लंबे समय से जानता हूं, अब उनके दिल का भी पता चल गया; लोकसभा में राहुल गांधी पर पीएम मोदी का प्रहार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular