Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiनोएडा में दुकान से 9 लाख के प्रोटीन पाउडर की चोरी ;...

India News (इंडिया न्यूज़) : दिल्ली से सटे नोएडा में तब हड़कंप मच गया जब एक दुकान से प्रोटीन पाउडर के 150 बॉक्स गायब हो गए। चोरी किये गए बक्से की कीमत नौ लाख रुपये बताई जा रही ह। वहीं, इस मामले में पुलिस ने दिल्ली की एक गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। नोएडा पुलिस ने रविवार को जानकारी दी है कि दिल्ली की एक गैंग के बदमाश 27 सितंबर की रात को सेक्टर 117 स्थित दुकान में घुस गए और करीब नौ लाख रुपये का सामान लेकर फरार हो गए। अतिरिक्त डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी ने कहा कि चोरी के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

दिल्ली के नजफगढ़ से चलता है ये गिरोह

अतिरिक्त डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी के मुताबिक, चोरी को अंजाम देने वाला ये गिरोह दिल्ली के नजफगढ़ से चलता है। उनके मुताबिक, इसके सरगने की पहचान वीरेंद्र उर्फ सुनील कुशवाह के रूप में हुई है। वो नजफगढ़ इलाके में ही एक दुकान चलाता है, जहां वह प्रोटीन पाउडर और अन्य सामान बेचता है । बता दें, इस मामले में सेक्टर 113 पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 457 (अतिक्रमण) और 380 (किसी इमारत या टेंट में चोरी) के तहत एक एफआईआर दर्ज की गई थी।

चोरों की हुई पहचान

अतिरिक्त डीसीपी ने कहा, “आरोपियों के पास से चोरी का सामान बरामद कर लिया गया है। चोरों के पास से एक मारुति ईको और एक मारुति ऑल्टो सहित दो वाहन और एक लैपटॉप भी जब्त किया गया है।” उन्होंने यह भी बताया है कि गिरोह के सरगना वीरेंद्र के अलावा गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान सुल्तान, मुहम्मद असलम और मोहम्मद शाकिर के रूप में की गई है। पुलिस ने गिरोह के पास से प्रोटीन सप्लीमेंट और पाउडर वाले विभिन्न आकार के कुल 149 बक्से बरामद किए हैं।

also read ; Delhi Road Accident: बेकाबू DTC बस ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, एक की मौत

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular