Thursday, July 4, 2024
Homeनेशनलराहुल गांधी ने फिर अडानी पर लगाया घोटाले का आरोप, पीएम से...

India News (इंडिया न्यूज़) : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने आज यानि बुधवार को दिल्ली स्थित कांग्रेस मु्ख्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी एक बार फिर गौतम अडानी पर आक्रामक दिखे। बता दें, राहुल ने लंदन के एक अखबार की रिपोर्ट का हवाला देकर कहा कि अडानी ने 32 हजार करोड़ का घोटाला किया है। राहुल अखबार का पेज दिखाते हुए यह भी कहा कि पहले हमने 20 हजार करोड़ की बात की थी और सवाल पूछा था कि ये पैसा किसका है और कहां से आया है। लेकिन अब पता चलता है कि 20 हजार करोड़ के आकड़ें का अनुमान गलत था। उसमें 12 हजार करोड़ और जुड़ गए हैं और कुल आंकड़ा 32 हजार करोड़ का हो गया है।

पीएम से पूछे यह सवाल

फाइनेंशियल टाइम्स की खबर दिखाकर राहुल ने आरोप लगाया कि अडानी को सीधे प्रधानमंत्री मोदी का संरक्षण प्राप्त है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पीएम से सवाल पूछा कि पीएम अडानी की जांच क्यों नहीं करा रहे हैं। अडानी में ऐसा क्या है कि देश की सरकार उन पर कोई जांच नहीं करा रही है। इसके पीछे का कारन क्या है, ये पूर देश जानना चाहता है।

शरद-अडानी की मुलाकात पर बोले राहुल

बता दें, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल से एनसीपी प्रमुख शरद पवार और अडानी की मुलाकात को लेकर भी सवाल पूछा गया। इसपर राहुल गांधी ने कहा कि नहीं, मैंने शरद पवार से यह सवाल नहीं पूछा है। शरद पवार भारत के प्रधानमंत्री नहीं हैं। राहुल ने आगे कहा कि अगर शरद पवार प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठे होते और अडानी को बचा रहे होते, तो मैं यह सवाल शरद पवार से पूछ रहा होता।

also read ; Sukesh Chandrasekhar: ‘बेबी, मैं तुम्हारे लिए 9 दिन का फास्ट रखूंगा…’ महाठग ने जेल से जैकलीन को लिखा एक और लेटर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular