Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiRITES Recruitment: रेलवे ने निकाली इन पदोें पर भर्ती, उम्मीदवारों की बल्ले-बल्ले

India News ( इंडिया न्यूज ) RITES Recruitment: भारतीय रेलवे के अधिन जो भी लोग नौकरी करना चाहते हैं। उनके लिए है एक अच्छी खबर भारतीय रेलवे के अधीन राइट्स लिमिटेड में राइट्स ने जूनियर डिजाइन इंजीनियर, सीएडी ड्राफ्ट्समैन और जूनियर डिजाइन इंजीनियर के पद पर बहाली के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया गया है। आप भारतीय रेलवे में नौकरी करना चाहते हैं तो आप अप्लाई कर सकते हैं जो भी इच्छुक है।

भारतीय रेलवे में नौकरी करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से इन पदों पर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। राइट्स लिमिटेड के 68 खाली पदों पर बहाली की जानी है। आप भी चाहते हैं इन पदों पर नौकरी करना तो नीचे दी गई बातों को ध्यान से पढ़ें।

 

भर्ती

राइट्स भारती 2024 के अधीन राइट्स ने जूनियर डिजाइन इंजीनियर, सीएडी ड्राफ्ट्समैन और जूनियर डिजाइन इंजीनियर में कई पदों पर बहाली की जाएगी इस भर्ती में कुल 68 पद खाली है जो भर जाने वाले हैं नीचे दिए गए निर्देश को ध्यान से देखें।

RITES Recruitment 2024

 

आयु सीमा

आवेदन करने के लिए आयु सीमा जो भी उम्मीदवार इन भर्ती पर आवेदन करना चाहते हैं उनकी अधिकतम आयु 55 वर्ष तक होनी चाहिए

नौकरी करने वालों के लिए सैलरी

नौकरी करने वालों के लिए सैलरी 2024 की आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार जिन लोगों का चयन इन पदों के लिए होगा उन्हें सैलरी के तौर पर नीचे दिए गए निर्देश के अनुसार भुगतान किया जाएगा।

RITES Recruitment Salary

फॉर्म भरने के लिए योग्यता
जूनियर डिजाइन इंजीनियर इलेक्ट्रिकल —- इलेक्ट्रिक इंजीनियर में ग्रेजुएट
जूनियर डिजाइन इंजीनियर एक्सट्रैक्चरल —- सिविल इंजीनियर में ग्रेजुएट
सीएडी ड्राफ्ट्समैन —- सिविल इंजीनियर में डिप्लोमा आईटीआई ड्रॉप्स मा

भारतीय रेलवे

सिलेक्शन आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार 2024 में उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर होगा। भारतीय रेलवे में नौकरी करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से इन पदों पर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़े: Interim Budget : अंतरिम बजट में सरकार किस मंत्रालय पर है मेहरबान, जाने क्या…

 

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular