Sunday, July 7, 2024
Homeनेशनलकही मंदिर तो कही..., PM मोदी बोले- ये है मोदी की गारंटी

कही मंदिर तो कही..., PM मोदी बोले- ये है मोदी की गारंटी

India News (इंडिया न्यूज़),PM Modi in Gujarat: PM मोदी आज (22 फरवरी) गुजरात दौरे पर है। यहां पीएम ने कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इस बीच मेहसाणा में मोदी ने एक सभा को भी संबोधित किया

सभी को मिल रहा मोदी की गारंटी का लाभ

PM ने जनसभा सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी की गारंटी का लक्ष्य, समाज के अंतिम पायदान पर खड़े देशवासी का भी जीवन में परिवर्तन लाना है। इसलिए एक तरफ देश में देवालय बन रहे हैं और करोड़ों गरीबों के पक्के मकान भी बन रहे हैं।

कांग्रेस पर PM का हमला

PM मोदी ने आगे कहा कि पिछले 20 वर्षों में हमने गुजरात में ‘विकास’ और ‘विरासत’ दोनों को मजबूत करने का प्रयास किया है। दुर्भाग्य से भारत के स्वतंत्र होने के बाद कई सालों तक ‘विकास’ और ‘विरासत’ के बीच एक बुरा टकराव बना रहा। इस क्षति के लिए और कोई और नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी जिम्मेदार है।

PM ने कहा कि इस पार्टी ने भगवान राम के अस्तित्व पर भी सवाल उठाए, क्योंकि उसकी एकमात्र चिंता वोट बैंक है।

देवसेवा के साथ हो रही देशसेवा

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज से ठीक 1 महीने पहले 22 जनवरी को मैं अयोध्या में प्रभु श्री राम के चरणों में था। वहां प्रभु रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के ऐतिहासिक आयोजन में शामिल होने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। उसके बाद वसंत पंचमी (14 फरवरी) को यूएई में पहले हिंदू मंदिर के लोकार्पण का मुझे अवसर मिला। फिर यूपी के संभल में कल्कि धाम के शिलान्यास का भी मुझे मौका मिला और आज मुझे यहां तरभ में दिव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के बाद पूजा करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular