Sunday, July 7, 2024
Homeबड़ी खबरवेस्टइंडीज के खिलाफ पुराने लय में नजर आए सूर्यकुमार यादव, 44 गेंद...

India News (इंडिया न्यूज़) : वेस्टइंडीज और भारत के बीच तीसरा टी -20 गुयाना में खेला गया। पहला और दूसरा टी 20 मैच हारने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम गुयाना में 5 मैचों की सीरीज का तीसरा टी20 मुकाबला खेलने उतरी। भारत ने आखिरकार दो मैचों का सूखा खत्म करते हुए तीसरे टी20 मैच में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हराया। बता दें, वेस्टइंडीज ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारतीय गेंदबाजों के आगे वेस्टइंडीज के बल्लेबाज नहीं चल पाई और टीम 20 ओवर में 159 रन ही बना सकी। छोटे टारगेट को टीम इंडिया ने आसानी से हासिल कर लिया।

सूर्या ने बिखेरी चमक

बता दें, छोटे से स्कोर को चेज करने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत खराब रही। गिल और यशस्वी के आउट होने के बाद तिलक, सूर्या ने मोर्चे को संभाला। सूर्या ने पावरप्ले के आखिरी ओवर में 17 रन बटोरा। एक समय पावरप्ले खत्म होने तक भारत का स्कोर 60/2 था। इसके बाद तिलक ने संभलकर बल्लेबाजी की, लेकिन सूर्यकुमार ने मैदान के चारों तरफ शॉट लगाए। उन्होंने 23 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया और 11 ओवर के बाद भारत का स्कोर दो विकेट पर 100 रन के पार पहुंचा दिया। सूर्यकुमार यादव ने 44 गेंद में 83 रन की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 10 चौके और चार छक्के लगाए।

दोनों टीमों की प्लेइंग -11

वेस्टइंडीज: ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, जॉनसन चार्ल्स, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल (कप्तान), शिमरन हेटमेयर, रोमारियो शेफर्ड, जेसन होल्डर, अकील हुसेन, अल्जारी जोसेफ, ओबेड मैकॉय।

भारत: यशस्वी जायसवाल (विकेटकीपर), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), संजू सैमसन, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, मुकेश कुमार, कुलदीप यादव ।

also read ; मणिपुर की घटना को राहुल ने बताया ‘हिन्दुस्तान की हत्या’ ; पहले स्पीकर ने टोका फिर बीजेपी हुई हमलावर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular