Friday, July 5, 2024
Homeनेशनलइस तारीख को होगी I.N.D.I.A गठबंधन के कोऑर्डिनेशन कमेटी की पहली बैठक,...

India News (इंडिया न्यूज) : 8 विपक्षी दलों के I.N.D.I.A के गठबंधन की अगली बैठक को लेकर बड़ी जानकरी सामने निकलकर सामने आई है। सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, I.N.D.I.A के को-ऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक इसी महीने यानि एनसीपी नेता शरद पवार के दिल्ली आवास पर तय की गई है। साथ ही इस बैठक पर तारीख भी सामने निकलकर आ गई है। बता दें, इस बैठक में गठबंधन के आने वाले महत्वपूर्ण कदमों पर मंथन होने की उम्मीद है।

13 सितंबर को होगी कोऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक

सामने आई जानकरी के अनुसार, यह बैठक शारद पवार के दिल्ली आवास पर तय की गई है, और I.N.D.I.A के कोऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक का आयोजन 13 सितंबर, 2023 को निर्धारित किया गया है। मालूम हो, बीते 1 सितंबर को मुंबई में हुई बैठक में गठबंधन ने चुनावी रणनीति और जनता तक पहुंच बनाने के लिए अलग-अलग कमेटी गठित की थी। जिसमें कोऑर्डिनेशन कमेटी इन्हीं का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।

कोऑर्डिनेशन कमेटी में यह नेता शामिल

बता दें, एक सिटंबत को मुंबई में हुई I.N.D.I.A गठबंधन की तीसरी बैठक में 14 सदस्यों वाले कोऑर्डिनेशन कमेटी (समन्वय समिति) की घोषणा की गई थी। इस कमेटी में केसी वेणुगोपाल (कांग्रेस), शरद पवार (एनसीपी), टीआर बालू (डीएमके), हेमंत सोरेन (JMM), संजय राउत (शिवसेना-यूबीटी), तेजस्वी यादव (राजद), अभिषेक बनर्जी (टीएमसी), राघव चड्ढा (आप), जावेद अली खान (सपा), लल्लन सिंह (जदयू), डी राजा (सीपीआई), उमर अब्दुल्ला (नेशनल कॉन्फ्रेंस), महबूबा मुफ्ती (पीडीपी) और सीपीआई (एम) का एक सदस्य शामिल है । हालांकि, सीपीआई (एम) के सदस्य का नाम घोषित होना अभी बाकी है।

also read ; उदयनिधि स्टालिन ने किया सनातन धर्म पर विवादित टिप्पणी ; आप नेता संजय संजय ने किया पलटवार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular