Friday, July 5, 2024
Homeबड़ी खबरबारिश की वजह से ड्रॉ पर खत्म हुआ दूसरा टेस्ट ; भारत...
India News (इंडिया न्यूज़) : भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला जा रहा दूसरा टेस्ट बारिश के भेंट चढ़ गया। मैच के पांचवे और निर्णायक दिन बारिश की वजह से मैच में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी। अम्पायर्स ने दिन भर के इ्ंतजार के बाद अंत में मैच को ड्रॉ घोषित किया। दूसरा टेस्ट ड्रॉ होने के बाद वेस्टइंडीज के सीरीज में बराबरी के मंसूबों पर पानी फिर गया। भारत ने इस सीरीज को 1 -0 से अपने नाम कर लिया।

भारत से वेस्टइंडीज लगातर 9वीं सीरीज हारा

बता दें, इस सीरीज को जीतते ही टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार नौवीं टेस्ट सीरीज जीती है। मालूम हो, भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पिछली हार 2002 में मिली थी। तब अपने घरेलू मैदान पर विंडीज ने भारत को 2-1 से हराया था। इसके बाद हुई लगातार नौ सीरीज में टीम इंडिया ने विंडीज टीम को रौंदा है। वहीं, वेस्टइंडीज के घरेलू मैदान पर यह टीम इंडिया की यह लगातार पांचवीं टेस्ट सीरीज जीत है।

27 जुलाई को खेला जाएगा पहला वनडे

बता दें, इससे पहले भारत ने डोमिनिका में खेला गया पहला टेस्ट पारी और 141 रन से अपने नाम किया था। दो मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद अब भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। वनडे सीरीज का पहला मुकाबला बारबाडोस में 27 जुलाई को खेला जाएगा।

ALSO READ ; बारिश ने फेरा इंग्लैंड के सीरीज में बराबरी के मौके पर पानी, एशेज में ऑस्ट्रेलिया 2-1 से आगे

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular